Home Featured पुरखोपट्टी कांड को लेकर महागठबंधन के नेताओं ने प्रशासन पर लगाये गम्भीर आरोप।
January 29, 2022

पुरखोपट्टी कांड को लेकर महागठबंधन के नेताओं ने प्रशासन पर लगाये गम्भीर आरोप।

दरभंगा: बहादुरपुर थानाक्षेत्र के पुरखोपट्टी गांव में दो युवतियों के हुई मौत के रहस्य को अबतक पुलिस सुलझा नही सकी है। विपक्षी दलों द्वारा भी लगातार पुलिस प्रशासन की शैली पर उंगली उठाया गया। फिर कोई खुलासा नही किया गया।

इसी को लेकर शनिवार को महागठबंधन नेताओं ने शहर के पंडासराय स्थित भाकपा (माले) के जिला कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया। संवाददाताओं को सम्बोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि दो किशोरियों की जघन्य हत्या ने दरभंगा सहित पूरे मिथिलांचल को शर्मसार किया है।

Advertisement

उन्होंने आरोप लगाया कि इस जघन्य अपराध को सरकार दबाने में लगी है। अभी तक एक भी अपराधी को नहीं पकड़ा गया है और न ही पूरे मामले का खुलासा किया गया है। हम सभी दल इसको लेकर दरभंगा से लेकर पटना तक संघर्ष करने का संकल्प लेते हैं। महागठबंधन नेताओं ने कहा कि भाजपा-जदयू सरकार साफ तौर पर हत्यारों को बचाने में लगी है। महागठबंधन नेताओं ने सरकार से पुरखोपट्टी की घटना की एसटीएफ से जांच कराने, मेडिकल बोर्ड से पुन: पोस्टमार्टम कराने, लड़कियों के परिजनों को 25-25 लाख का मुआवजा देने व एक सप्ताह में घटना का खुलासा करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जल्द ही एक ज्ञापन आईजी-कमिंशनर, डीएम, एसएसपी को ज्ञापन दिया जाएगा।

संवाददाता सम्मेलन में राजद जिलाध्यक्ष उमेश राय, भाकपा (माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव, सीपीआई के जिला सचिव नारायण जी झा, माकपा के जिला सचिव अविनाश कुमार, मंटू ठाकुर, जिला परिषद प्रतिनिधि हरि पासवान आदि नेता शामिल थे।

Share

Check Also

30 अप्रैल तक बीएलओ पर्ची वितरण का कार्य शतप्रतिशत करें पूरा: डीएम।

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन के द्वारा बताया गया कि लोकसभा…