Home Featured तेज रफ्तार कार की ठोकर से युवक की मौत, घण्टे भर से ज्यादा रहा सड़क जाम।
May 31, 2022

तेज रफ्तार कार की ठोकर से युवक की मौत, घण्टे भर से ज्यादा रहा सड़क जाम।

दरभंगा: मंगलवार की दोपहर एकबार फिर तेज रफ्तार ने कहर बरपाया है। तेज रफ्तार कार द्वारा ठोकर लगने से एक युवक की मौत हो गयी। मौत से आक्रोशित लोगों ने लगभग डेढ़ घंटे तक सड़क जाम कर दिया।

दरअसल, सदर थाना क्षेत्र के रानीपुर गोपालपुर के पास एनएच मंगलवार की दोपहर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत अज्ञात कार से ठोकर लगने से हुई। उसकी पहचान रानीपुर बेला निवासी उमेश पासवान के 24 वर्षीय पुत्र ललित पासवान के रूप में हुई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एचएच को जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया। सूचना पर सदर थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करवाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच ले जाया गया।

Advertisement

बताया जाता है कि ललित अपने पिता के साथ खाना खाने घर जाने के लिए एनएच को पार कर आ रहा था। इसी क्रम में सकरी की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार उसे ठोकर मारते हुए भाग निकली। कार की ठोकर से ललित का शरीर हवा में उछलते हुए एनएच पर गिरा। एनएच पर गिरते ही सिर में चोट के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग वहां जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रख एनएच को जाम कर दिया। आक्रोशित लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे। एनएच जाम होते ही सड़क के दोनों लेन में वाहनों की लंबी कतार लग गई।

सूचना मिलने पर सदर थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह दल-बल के साथ वहां पहुंचे। भालपट्टी व मब्बी ओपी की पुलिस भी तब तक पहुंच चुकी थी। स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से पुलिस ने आक्रोशित लोगों को जल्द मुआवजा दिलवाने का आश्वासन देकर शांत करवाया। लगभग डेढ़ घंटा बाद एनएच जाम समाप्त हुआ। सदर थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…