Home Featured जो सरकार की प्राथमिकता होगी, वही मेरी भी होगी प्राथमिकता: अमृषा बैंस।
May 31, 2022

जो सरकार की प्राथमिकता होगी, वही मेरी भी होगी प्राथमिकता: अमृषा बैंस।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: सरकार द्वारा निर्धारित की जाने वाली प्राथमिकताएं ही मेरी प्राथमिकताएं होंगी। सरकार द्वारा दिए गए लक्ष्य को निर्धारित समय सीमा के भीतर वरीय अधिकारियों के दिशा निर्देश से पूर्ण करने का प्रयास किया जाएगा।

उपरोक्त बातें दरभंगा के नये डीडीसी के रूप में मंगलवार को पदभार ग्रहण करने के बाद अमृषा बैंस ने कहीं। श्रीमती बैंस मूल रूप से पंजाब की रहने वाली 2018 बैच की आईएएस हैं। इससे पूर्व वो कैमूर एवं अरवल जिला में अपना योगदान दे चुकी हैं। दरभंगा के निर्वतमान डीडीसी तनय सुल्तानिया का पटना ट्रांसफर होने के बाद इनकी अमृषा बैंस की पोस्टिंग अरवल से दरभंगा हुई है।

Advertisement

आगामी कार्य योजना के सम्बंध में संक्षिप्त में श्रीमती बैंस ने कहा कि मुख्य रूप से आवास योजना सहित अन्य दूसरी कई योजनाएं है जिसे लक्ष्य के अनुरूप पूरा करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। साथ ही आरडीडी की योजनाएं, मनरेगा, जीविका एवं जल जीवन हरियाली योजना, पंचायती राज की योजनाएं आदि सभी योजनाओं में जो भी कार्य होगा उसे प्राप्त दिशा निर्देश के अनुसार किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें जिला परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी का कार्यभार नही दिया गया है। यदि उन्हें दिया जाएगा तो उस दायित्व का भी निर्वहन निष्ठा पुर्वक करेंगी।

जनता से मिलने के समय के विषय मे उन्होंने कहा कि प्रत्येक दिन 1:00 से लेकर 2:00 दिन के बीच में कोई भी आमजन अपनी समस्याओं के समाधान केलिए उनसे आकर मिल सकते हैं।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…