Home Featured चोरी के आरोपी को पकड़ कर ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले।
May 31, 2022

चोरी के आरोपी को पकड़ कर ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी बैंक अधिकारी नवीन कुमार ठाकुर सुपुत्र के घर में बीते रविवार को चोरी की घटना घटी है। इसकी जानकारी उन्हें सोमवार को ग्रामीणों द्वारा दी गई और लौटने पर ताला टूटा हुआ तथा चापाकल के हैंड पम्प सहित कई कीमती जेवर एवं सामान गायब थे। लोगों ने बताया कि गांव के ही युवक को भागते देखा गया, जिसपर उसके घर की तलाशी लेने पर कई सामान बरामद हुआ। इसके बाद मंगलवार की सुबह उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Advertisement

मामले को लेकर बैंक अधिकारी की मां रामकली देवी ने कमतौल थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। दर्ज एफआईआर में जिक्र किया है कि वह अपने घर को बंद कर अपने मायके बिशनपुर गई हुई थी। घर में ताला लगा था। पड़ोसी के द्वारा उन्हें बीते 30 मई को चोरी की सूचना मिली। घर आयी तो देखी कि घर का ताला टूटा हुआ है और घर के अंदर का चापाकल भी खुला हुआ है। साथ ही सोने का एक चेन, कान का सोने की बाली दो जोड़ी, पूजा घर से चार चांदी के सिक्के, 25 हजार रूपये नकद, स्टील के बर्तन और अटैची की चोरी हुई है। यह भी जिक्र किया है कि ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि चोरी करके भागते हुये गांव के ही मदन ठाकुर के बीस वर्षीय पुत्र छोटू कुमार उर्फ बेंगा को देखा है।

ग्रामीणों के द्वारा पकड़े गए चोर के घर की तलाशी लेने पर सामान बरामदगी हुई है। इसके बाद उक्त युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…