Home Featured एनएच पर हुए सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, बच्ची का पांव टूटा।
July 9, 2022

एनएच पर हुए सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, बच्ची का पांव टूटा।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शनिवार को जिले के मब्बी ओपी क्षेत्र अंतर्गत दरभंगा- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग एनएच 57 पर एक बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक बच्ची घायल हो गयी। घायल बच्ची का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।

मृतकों की पहचान सदर थानाक्षेत्र के भालपट्टी निवासी हीरालाल चौपाल के 22 वर्षीय पुत्र सूरज चौपाल एवं हरिनाथ चौपाल के 18 वर्षीय पुत्र दिलीप चौपाल के रूप में हुई है। वहीं घायल बच्ची की पहचान मृतक सूरज के साले के 9 वर्षीय पुत्री निशु कुमारी के रूप में हुई है।

Advertisement

मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सूरज और दिलीप दोनों मित्र थे। शनिवार की सुबह बाइक से दोनों अपने गांव से सूरज के ससुराल मुजफ्फरपुर स्थित तेजौल जा रहे थे। उनके साथ सूरज के साले की 9 साल की बेटी निशु कुमारी भी साथ थी। निशु का पांव दुर्घटना में टूट गया है। उसका इलाज चल रहा है।

मौके पर मौजूद सामाजिक कार्यकर्ता पप्पू खान ने इस घटना पर दुख जताया। साथ ही उन्होंने एक बड़ा सवाल प्रशासनिक लापरवाही पर भी उठाया। उन्होंने कहा कि एक्सीडेंट वाले जगह पर बीते शाम से अबतक चार दुर्घटनाएं हो चुकी है। उस स्थल पर प्रशासन को विशेष चौकसी बरतनी चाहिए थी। पर नही बरती गयी।

Share

Check Also

सड़क किनारे मिली अज्ञात की लाश, मानसिक रूप से था बीमार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली सड़क किनारे अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ…