Home Featured मृतकों के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख रुपये का चेक।
July 9, 2022

मृतकों के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख रुपये का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत जिले के बहेड़ी प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांव में सड़क हादसे व पानी में डूबने से हुई मौत के मामले में बेनीपुर के जदयू विधायक प्रोफेसर विनय कुमार चौधरी, सीओ अवधेश प्रसाद, बीडीओ गंगा सागर सिंह ने शनिवार को आपदा प्रबंधन कोष से पीड़ित परिजनों को चार चार लाख रुपये का चेक सौंपा।

विधायक श्री चौधरी ने कहा कि बिहार की नीतीश सरकार प्रत्येक व्यक्ति के दुख सुख मे सहभागी है। पीड़ितों के मदद एवं वैसे परिजनों को हर दृष्टि से मदद पहुंचाने के लिए सरकार संकल्पित है। जनप्रतिनिधियों का पहला दायित्व बनता है कि वे आमजनों के दुख में सहभागी होने तथा हर तरह से उनकी मदद के लिए संवेदनशील बनें।

Advertisement

बेनीपुर के विधायक सह दरभंगा के जदयू जिलाध्यक्ष प्रो विनय कुमार चौधरी ने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर सड़क दुर्घटना तथा पानी में डूबकर हताहत हुए लोगों के परिजनों को आपदा सहायता राशि का चेक सौपने के बाद उपरोक्त बातें कही। हाबीडीह मध्य पंचायत के मट्ठाराही गांव में सड़क दुर्घटना में मृतक सुरेश यादव के परिजन सुनीता देवी को, हाबीडीह दक्षिणी पंचायत में दो सगे भाई की पानी मे डूबकर मृत्यु के बाद उनके परिजन चुनचुन देवी को झरबरिया के बोनी टोल में चार चार लाख रुपये की आपदा सहायता राशि का चेक सौपने के बाद कहा कि बेनीपुर की जनता के मदद के लिए वे चौबीसों घंटे तत्पर हैं।

विधायक श्री चौधरी ने आपदा के मुद्दे पर नीतीश सरकार की संवेदनशीलता की जमकर सराहना करते हुए कहा कि बिहार में हर तरह के दुर्घटना में मृतक के परिजनों को चार चार लाख रुपये की आपदा सहायता रािकिसी भी प्रकार के आकस्मिक निधन पर इस तरह की आर्थिक सहायता दी जाती है। मौके पर स्थानीय बीडीओ गंगा सागर सिंह, सीओ अवधेश प्रसाद, युवा जदयू के जिलाध्यक्ष रामशंकर सिंह, मनीष कुमार, मिटूनियां पंचायत के मुखिया राजीव रंजन, हाबीडीह दक्षिणी पंचायत के मुखिया राजेश मुखिया, सुनील सिंह, अंशु राय, राघवेन्द्र प्रसाद ,रामावतार यादव, लक्ष्मण कुमार सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Share

Check Also

सड़क किनारे मिली अज्ञात की लाश, मानसिक रूप से था बीमार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली सड़क किनारे अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ…