Home Featured देर रात अपराधियों ने लूटा ई कॉमर्स कम्पनी का कंटेनर।
July 11, 2022

देर रात अपराधियों ने लूटा ई कॉमर्स कम्पनी का कंटेनर।

दरभंगा: बढ़े हौसले के साथ एकबद फिर दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच -27 पर सिमरी थाना क्षेत्र के कंसी एवं शोभन के बीच रविवार देर रात एक कंटेनर को अगवा कर उसमें रखे लाखों रुपये मूल्य के सामान लूट लिये। वे चालक को मुजफ्फरपुर की ओर ले गए। देर रात में अपराधियों ने कंटेनर के ड्राइवर को बेनीबाद में एक होटल के आसपास मुक्त कर दिया।

कंटेनर में एक ई-कॉमर्स कंपनी का लाखों का पार्सल था। वारदात को कार सवार अपराधियों ने अंजाम दिया है। मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस ने कंटेनर को घटनास्थल से लाकर पुलिस अभिरक्षा में सुरक्षित रखा है। कंटेनर का चालक गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के रोहस निवासी अनुज कुमार है। उसने कहा कि पटना के नौबतपुर रोड स्थित एक कंपनी से कंटेनर पर पार्सल लोड कर लहेरियासराय व मधुबनी के लिए चला था। 10 जुलाई की रात करीब साढ़े 12 बजे शोभन और कंसी के बीच एक कार ने कंटेनर को ओवरटेक किया।

Advertisement

अनुज के मुताबिक कार पर सवार पांच नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल व चाकू से भयभीत कर कन्टेनर से सामान उतार लिया। इस दौरान उन्होंने चालक के साथ मारपीट भी की। लूट के बाद दो बदमाश कंटेनर के पास ही खड़े थे, जबकि अन्य तीन बदमाश चालक को कार में बैठाकर मुजफ्फरपुर की ओर ले गए। कार को जहां-तहां रोकने के बाद रात लगभग 2:30 बजे बेनीबाद के पास उसे एक होटल पर उतारकर कार लेकर तीनों फरार हो गये।

इस संबंध में एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि कंटेनर की लूट की घटना हुई है। कंटेनर को बरामद कर लिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…