Home Featured खिड़की का ग्रील खोलकर लाखों के गहने की चोरी।
July 23, 2022

खिड़की का ग्रील खोलकर लाखों के गहने की चोरी।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शहर एवं आसपास के क्षेत्रों में इन दिनों चोरों का कहर छाया हुआ है। चोर पहले बन्द घरों को ज्यादातर निशाना बनाया करते थे, पर हाल के दिनों में शहर से सटे बहादुरपुर थानाक्षेत्र में चोरों ने बढ़े हौसले का परिचय दिया है। हाउसिंग कॉलोनी में एक दैनिक अखबार के पत्रकार के घर, सैदनगर में एक डॉक्टर के घर और बीती रात बरहेता रोड में एक घर को चोरों ने लोगों के घर मे रहते हुए निशाना बनाया है। तरीका भी एक जैसा नजर आया। इन सभी मामलों में खिड़की का ग्रिल खोलकर चोर प्रवेश करते हैं और सारा सामान उड़ा ले जाते हैं।

Advertisement

इसी क्रम में शुक्रवार की रात बहादुरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत बरहेता रोड निवासी सुनील चौधरी के घर मे खिड़की का ग्रिल खोलकर लाखों की चोरी हुई है। इस संबंध में बहादुरपुर थाना में आवेदन दिया गया है।

पीड़ित सुनील चौधरी ने बताया कि गत 8 जुलाई को उनके पुत्री की शादी हुई है। एक कमरे में सारे गहने जेवर और कीमती सामान रखे थे। शुक्रवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे सभी सोने चले गए। पर जिस रूम में सामान रखा था, उस कमरे में कोई नही सोया। सुबह जब सो कर उठे तो गेट आगे से बंद था, पर पीछे से खिड़की का ग्रिल खुला हुआ था। घर मे जाकर देखा तो लगभग 16 भर वजन के सोने के गहने तथा चांदी के कई सामान गायब थे। इन गहनो की अनुमानित कीमत दस से बारह लाख रुपये के बीच होगी।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…