Home Featured मुर्गा व प्याज लदा ट्रक पलटने से पांच घायल।
August 17, 2022

मुर्गा व प्याज लदा ट्रक पलटने से पांच घायल।

दरभंगा-मुजफ्फरपुर (एनएच-27) रोड पर सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन व कुंवरपट्टी के पास बुधवार को अलग-अलग दो सड़क दुर्घटना में चालक सहित पांच लोग चोटिल हो गए। बताया जाता है कि शोभन व कंसी के बीच हाईवे पर मुर्गा लदी पिकअप वैन पलट गई। इस घटना में पिकअप के चालक मुजफ्फरपुर निवासी मो. इश्तियाक, सहचालक राशिद आलम एवं पिकअप पर ही सवार तौसिफ आलम चोटिल हो गए। उन्हें स्थानीय स्तर पर उपचार दिया गया। मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस ने सड़क से पिकअप को हटाकर आवागमन बहाल कराया। चालक ने बताया कि मुर्गा लेकर मुजफ्फरपुर से अररिया जा रहे थे। अररिया के मदनपुर चांद भाग में मुर्गा को पहुंचाना था। जैसे ही तेज रफ्तार से चल रही पिकअप कंसी चौक पार करते ही पिकअप का बाया टायर एकाएक फट गया।जिससे वैन का संतुलन बिगड़ गया। जब तक कुछ समझ मे आता तब तक वैन हाईवे पर ही पलट गई। गाड़ी का चारों चक्का ऊपर हो गया। लोगों ने पलटी हुई पिकअप से चालक एवं सहचालक को बाहर निकाला।

दरभंगा मुजफ्फरपुर उच्च पथ 27 पर प्याज नदी ट्रक पलटने से अफरा-तफरी मच गई। बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। ग्रामीणों ने चालाक एवं सहचालक को ट्रक से निकाला। चोटिल चालक एवं सहचालक का उपचार तत्काल स्थानीय स्तर पर किया गया। एनएच पर लगी लोगों की भीड़ के कारण कुछ देर तक यातायात भी बाधित रही।

Advertisement

बताया गया है कि तेज रफ्तार से आ रही अट्ठारह चक्के वाली ट्रक प्याज लेकर दरभंगा की ओर जा रही थी। जैसे ही ट्रक कुमरपट्टी मध्य विद्यालय के समीप पहुंची। सड़क पर सामने एकएक मवेशी के आ जाने के कारण ट्रक के चालक का ट्रक से संतुलन खराब हो गया। जिस कारण ट्रक सड़क के वांयी ओर लगभग पंद्रह फीट गड्ढे में पलट गई। गड्ढे में चारों ओर बिखरे सामान को दूसरे ट्रक पर रखकर भेजा गया। जबकि ट्रक को दो क्रेन के सहारे गड्ढे से बाहर निकाला गया।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर के जनसंपर्क में दिखा गजब का नजारा, पुष्पवर्षा के साथ हुआ स्वागत।

देखिए वीडियो भी दरभंगा: लोकसभा चुनाव की तिथि ज्यों ज्यों नजदीक आ रही है, प्रत्याशियों द्वा…