Home Featured भोज के दौरान हिंसक झड़प में 6 लोग जख्मी, प्राथमिकी दर्ज।
August 17, 2022

भोज के दौरान हिंसक झड़प में 6 लोग जख्मी, प्राथमिकी दर्ज।

दरभंगा: सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के खुर्द मनिहास में 15 अगस्त की रात दावत के दौरान दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में 6 लोग जख्मी हो गए। घटना को लेकर दोनों पक्ष ने अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इस दौरान मचे बवाल में आधा दर्जन बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इस घटना में जख्मी मो मोजाहिद, मो इरफान, शाहजहां खातून, रोकशाना खातून को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इस मामले में मो इरफान के पुत्र असरफ अली ने गांव के दस लोगों के खिलाफ जान मारने की नियत से हमला व लूटपाट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें गांव के ही मो खुर्शीद आलम, शहनवाज आलम, शमशाद आलम, जमीर इस्लाम, युसूफ इस्लाम, मो आफताब, मो मिराज, मो ईब्राहीम, मो.एजाज, मो हिदायत सहित पांच छह अज्ञात को नामजद किया है।

Advertisement

कहा है कि स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में देर शाम घर पर भोज चल रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने आकर हमला कर दिया। भोज में आए मेरे दोस्त मुजाहीद अंसारी के गले पर जान मारने की नियत से चाकू चला दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। विवाद देखकर घर से निकली महिलाएं एवं अन्य लोगों ने बचाव का कोशिश किया। उन लोगों पर भी हमला कर जख्मी कर दिया गया। छेड़खानी करने एवं लूटपाट करने के भी आरोप लगाए गए हैं। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मामले का अनुसंधान किया जा रहा है।

Share

Check Also

30 अप्रैल तक बीएलओ पर्ची वितरण का कार्य शतप्रतिशत करें पूरा: डीएम।

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन के द्वारा बताया गया कि लोकसभा…