Home Featured दो अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो किशोरों की मौत।
August 18, 2022

दो अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो किशोरों की मौत।

दरभंगा: बिरौल थाना क्षेत्र में गुरुवार को डूबने से छात्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पोखराम गांव में गुरुवार को एक पशुपालक की डूबने से मौत हो गयी। मृतक बौवाजी चौधरी का 12 वर्षीय पुत्र इंद्रकांत उर्फ बलराम चौधरी है। परिजनों ने बताया कि दिन के करीब 10 बजे भैंस को नहलाने के लिए गांव के डबरा में गया था। इस दौरान गहरे पानी में जाने से डूब गया। जबतक साथ में आये पशुपालक बालक को ढूंढते तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना सीओ व थानाध्यक्ष को दी गयी।

सीओ व पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। इधर, घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। मृतक छह बहन के बाद भाई था। मृतक के पिता बौवाजी चौधरी दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। वहीं मां किरण देवी एवं 90 वर्षीय दादा रामबदन चौधरी का रो-रोकर बुरा हाल था।

Advertisement

दूसरी ओर सिमरी में शास्त्री चौक स्थित चन्दशार पोखर में डूबने से गुरुवार को मुसहरी टोला निवासी रस लाल सदा के दस वर्षीय पुत्र अवनीश सदा की डूबने से मौत हो गई। लोगो का कहना है कि वह तालाब में स्नान करने के लिए गया था। स्नान के दौरान वह गहरे पानी में चला गया। मृतक महादलित टोला चन्द्रशेखर नगर प्राथमिक विद्यालय के वर्ग चार का छात्र था।

मृतक छह भाई बहनो में तीसरे स्थान पर था। छात्र के डूबने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण तालाब के किनारे जमा हो गए। स्थानीय गोताखोर कारी सदा, संजीत सदा, पवन सदा, चन्देशवर सदा बहुत देर की तलाश के बाद छात्र के शव को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। मुखिया दिनेश महतो ने कबीर अंत्येष्टि के तहत तीन हजार रूपये मृतक के परिजन को उपलब्ध कराया है।

Advertisement

मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाने के लिए मुखिया के अलावे सरपंच अशोक पासवान, पंचायत समिति गुड्डू यादव सहित अधिकांश पंचायत प्रतिनिधि एवं ग्रामीण जमा हो गए। मां समतोला देवी बदहवास हो चुकी है। पिता सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…