Home Featured इलाज के लिए आए मरीज का बच्चा हुआ गायब, मचा हड़कंप।
August 20, 2022

इलाज के लिए आए मरीज का बच्चा हुआ गायब, मचा हड़कंप।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: डीएमसीएच की केन्द्रीय ओपीडी से शनिवार को एक 60 वर्षीया महिला अपने आठ महीने के पोते के साथ अचानक लापता हो गई। वह इलाज कराने सुपौल जिले के रतनपुर से अपने पति, बहू और पोते के साथ यहां पहुंची थी। देर शाम महिला कर्पूरी चौक पर मिल गयी, पर उसका पोता अब भी लापता है।

दोनों के लापता हो जाने के बाद बिलखते परिजनों ने डीएमसीएच के सुरक्षा गार्ड से लेकर पुलिस शिविर में मौजूद पुलिसकर्मियों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई भी उनकी मदद करने के लिए आगे नहीं आया। बच्चे व सास के लापता होने जाने से बिलख रही रंजन देवी ने बताया कि वह अपने ससुर विशुनदेव महथा, सास सबरी देवी व आठ महीने के बेटे अजय कुमार के साथ इलाज के लिए सुबह सुपौल से यहां पहुंची थी। सास मंदबुद्धि की हैं। महिला ने बताया कि सास का इलाज कराने के साथ ही उसे भी अपना इलाज कराना था। सास को दिखाने के बाद उनके गोद में बच्चे को देकर वह अपने ससुर के साथ अपना इलाज कराने चली गई। लौट कर आने पर बच्चे के साथ उसकी सास भी वहां से लापता थी। रंजन देवी ने बताया कि मदद के लिए कई लोगों से गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। पुलिस शिविर में भी उसकी कोई सुनने को तैयार नहीं था। कई लोगों से सीसीटीवी फुटेज देखने की गुहार लगाई गई। एक-दो लोग उसे लेकर सीसीटीवी के कंट्रोल रूम तक पहुंचे। वहां ताला लटका देख वे वहां से लौट गए। महिला ने बताया कि वह अपने ससुर के साथ कई घंटे तक आसपास के इलाके में सास व बच्चे को तलाशती रही, कहीं उनका पता नहीं चला। देर शाम उसकी सास तो मिल गयी, पर बच्चा लापता है।

Advertisement

उधर अधीक्षक डॉ. हरिशंकर मिश्रा हरकत में आए। रंजन देवी की खोजबीन की गई तो वह इमरजेंसी परिसर के पास बिलखती हुई मिली। अधीक्षक ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज देखने का कर्मियों को निर्देश दिया। उनके निर्देश पर फुटेज खंगाला जा रहा है। इसके अलावा बच्चे की बरामदगी के लिए रिक्शे से माइकिंग भी करायी जा रही है। दादी यह नहीं बता पा रही है कि उसके साथ रहा बच्चा अचानक कहां चला गया। डीएमसीएच प्रशासन बच्चे को बरामद करने के प्रयास में जुटा हुआ है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…