Home Featured पुलिस की हिरासत से हथकड़ी समेत दो कैदी हुए फरार।
August 23, 2022

पुलिस की हिरासत से हथकड़ी समेत दो कैदी हुए फरार।

दरभंगा: शहर के विश्वविद्यालय थाने की पुलिस के गिरफ्त से मंगलवार की सुबह दो कैदी के फरार होने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। थाने की अलग-अलग टीम फरार दोनों बदमाशों की खोज में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। लेकिन, खबर लिखे जाने तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

पुलिस ने दोनों बदमाश के घर सहित कई ठिकानों को भी खंगालने का काम किया है। इसमें एक बदमाश के हाथ हथकड़ी और रस्सी लगा हुआ है। बताया जाता है कि सोमवार की रात पुलिस ने कमतौल थानाक्षेत्र के पिंडारूच निवासी अंकित कुमार पासवान और सिरहुल्ली निवासी उज्जवल कुमार पासवान उर्फ सुजीत को बेला मोड़ के पास चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया था। उस दौरान अंकित और उज्जवल चोरी की बाइक का बाइजर आदि सामान को खोलकर बदल रहा था। इसी बीच गश्त कर रही पुलिस की नजर पड़ी। बिना नंबर की बाइक देख पुलिस को शक हुआ। पूछताछ व सत्यापन के बाद बाइक चोरी की पाई गई। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिया।

Advertisement

इस बीच मंगलवार की सुबह अंकित शौच जाने की बात कह हल्ला मचाने लगा। गार्ड ने हाजत को खोलकर अंकित को हथकड़ी लगाकर शौच कराने के लिए निकाला । इसी बीच उसका साथी उज्जवल हाजत में पहले से बंद एक बंदी को धक्का दे दिया । जिससे उक्त बंदी सहित गार्ड गिर गए। जब तक दोनों संभलते उससे पहले अंकित और उज्जवल पैदल ही फरार हो गए।

थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा ने बताया कि छापेमारी की जा रही है। सीसी कैमरे से कुछ सुराग मिला है । बहुत जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…