Home Featured हथियार के बल पर बाइक लूट रहा बदमाश चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे।
August 23, 2022

हथियार के बल पर बाइक लूट रहा बदमाश चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: स्टेट हाइवे-56 में औराही एवं कलना चौक के बीच सोमवार की देर शाम दो बदमाशों ने पिस्टल के बल पर एक मोटरसाइकिल सवार युवक को लुटने का असफल प्रयास किया। लेकिन मौके पर कलना चौक से औराही आ रहे एक अन्य मोटरसाइकिल के रोशनी में बदमाशों के करतूत को देख ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आते देख बदमाश भागने लगा। एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जबकि दूसरा भागने में सफल रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बेर पंचायत अन्तर्गत लछमिनिया गांव निवासी अर्जून पासवान के पुत्र हेमन्त कुमार पासवान अपने ननिहाल बिरौल थाना के पटनिया से अपने गांव लछमिनिया आ रहा था।इसी दौरान कलना चौक और औराही के बीच घात लगाकर बैठे तीन बदमाशों ने पिस्टल के बल पर मोटरसाइकिल को रोककर हेमंत का मोबाइल ले लिया और मोटरसाइकिल छिनने लगा।इसी क्रम में कलना चौक से आरहे एक अन्य मोटरसाइकिल की रोशनी में बदमाशों के इस करतूत को ग्रामीणों ने देखा और शोर मचाते हुए घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आते देख बदमाश भागने लगा। लेकिन ग्रामीणों ने एक बदमाश को खदेड़ कर पकड़ लिया। जबकि दो बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

Advertisement

पकड़े गए बदमाश की पहचान थाना क्षेत्र के हरिनगर निवासी तारा कांत झा के पुत्र संजीत कुमार झा के रूप में किया गया है। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस को ग्रामीणों ने बदमाश को सौंप दिया।इस संबंध में थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित युवक के आवेदन पर थाना में एक प्राथमिकी कांड संख्या-316/22 दर्ज कर गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।फरार दोनों बदमाशों को गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…