Home Featured मिथिला की सांस्कृतिक राजधानी अब बन रहा अपराध की राजधानी, हथियार के बल पर फाइनेंस मैनेजर से लूट।
August 23, 2022

मिथिला की सांस्कृतिक राजधानी अब बन रहा अपराध की राजधानी, हथियार के बल पर फाइनेंस मैनेजर से लूट।

दरभंगा: मिथिला की सांस्कृतिक राजधानी कहे जाने वाली दरभंगा इन दिनों अपराध की राजधानी बन गई। यहां आए दिन लूट, हत्या, चोरी आम बात सी हो गई। पुलिस की निष्क्रियता से बदमाशों का हौसला दिन प्रतिदिन बुलंद हो रहा है।

हायाघाट थाना क्षेत्र के उचौली और छतौना गांवों के बीच गत 22 अगस्त को बदमाशों ने एक फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से पिस्तौल के बल पर एक लाख 33 हजार 685 रुपये लूट लिए। इस संबंध में समस्तीपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर वान्दे निवासी मैनेजर अरुण कुमार ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवायी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आवेदन में उन्होंने कहा है कि वे निजी फाइनेंस कंपनी की दरभंगा शाखा में संगम मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। तरालाही, विशनपुर और उखरा में कलेक्शन कर छतौना जा रहे थे। उचौली और एवं छतौना के बीच सुनसान जगह पर दो लोगों ने उनके सामने बाइक लगा दी। एक व्यक्ति ने उनके सिर पर बंदूक सटा दी जबकि दूसरे युवक ने डिक्की तोड़कर उसमें रखा भूरा रंग का बैग ले लिया। इसमें कुल कलेक्शन का एक लाख 33 हजार रुपए सहित अन्य सामान था।

Advertisement

इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि दो अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की तहकीकात की जा रही है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…