Home Featured शराब कारोबारी द्वारा धमकी एवं दुर्व्यवहार के ख़िलाफ़ चौकीदार संघ ने एसएसपी से की शिकायत।
August 23, 2022

शराब कारोबारी द्वारा धमकी एवं दुर्व्यवहार के ख़िलाफ़ चौकीदार संघ ने एसएसपी से की शिकायत।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद क्षेत्र के चौकीदारों पर शराब कारोबारियों की सूचना देने का दवाब लगातार बढ़ता गया। पर क्षेत्र में हो रहे शराब के कारोबार एवं शराब कारोबारियों की सूचना देना चौकीदार के लिए महंगा पड़ रहा है। सूचना लीक होने पर चौकीदारों को धमकियां मिलनी शुरू हो जाती है।

ऐसा ही एक मामला जिले के सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र का सामने आया है जहां शराब कारोबारी ने चौकीदार के साथ गली गलौज किया और जान से मारने की धमकी भी दी है। इससे डरे सहमे चौकीदार थानाध्यक्ष से लेकर एसएसपी तक से अपने जान माल की सुरक्षा के गुहार लगा रहे है।

इसी को लेकर मंगलवार को चौकिदार दफादार संघ के अध्यक्ष मनीष कुमार पासवान एवं सचिव नवीन कुमार पासवान के नेतृत्व में सिंहवाड़ा के सभी चौकीदार पहुंचे एसएसपी कार्यालय पहुंचे। परंतु कार्यालय में मुलाकात नही होने पर ये लोग एसएसपी आवास आवेदन के साथ पहुंच गए।

Advertisement

मामले के सबंध में सिंहवाड़ा के चौकीदार लालू चौपाल का कहना है कि लालपुर गांव में शराब कारोबारी के घर पुलिस के साथ छापेमारी में गये थे। छापेमारी के बाद पुलिस टीम चली गई। इसके बाद अरुण यादव ने उसके साथ गाली गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी। इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष को कार्रवाई के लिए आवेदन दिया,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं किया गया। इसकी सूचना फोन से सदर एसडीपीओ और सर्किल इंस्पेक्टर को भी दिया गया।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…