Home Featured पुलिस की तत्परता से बची युवक की जान, आभूषण के साथ सात बदमाश गिरफ्तार।
August 25, 2022

पुलिस की तत्परता से बची युवक की जान, आभूषण के साथ सात बदमाश गिरफ्तार।

दरभंगा: मब्बी पुलिस की तत्परता से लूटे गए चांदी के आभूषण के साथ से साथ सात अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया गया । थोड़ी सी भी चूक होती तो बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता ।

सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन प्रसाद ने कहा कि अलीनगर थाना क्षेत्र के गरौल गांव निवासी पचकौड़ी महतो के पुत्र सकलदेव मुजफ्फरपुर की ओर जा रहा था । मब्बी ओपी से आगे मोटरसाइकिल उसका खराब हो गया । एक गेरेज़ में वह मोटर साइकिल लेकर गया ।

मिस्त्री ने कहा कि मोटरसाइकिल बनाने में काफी समय लगेगा । सकलदेव ने अपने मालिक को फोन कर पूछा तो उन्होंने कहा कि कितना भी समय लगे , मोटरसाइकिल बनाकर फिर जाओ । इस कारण काफी देर हुआ । और , सकलदेव वहीं मिस्त्री के गेरेज़ पर खड़ा था ।

Advertisement

उन्होंने कहा कि इतने ही देर में एक पेंशन प्रो . मोटरसाइकिल ( BRO7S – 2650 ) पर दो सवार वहां रुका और मुझे जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर सिमरा नेहालपुर के गुड़िया डीह पीपल पेड़ के पास उतारा और रोककर रखा । इतने ही देर में वहां एक इंडिका कार पर सवार पांच युवक आए और मेरा जेब टटोलने लगे । उन्हें पैसा नहीं मिला । फिर मेरा चांदी का चेन और चांदी का अंगूठी जबरन ले लिए और सभी आपस में बात करने लगे इसे मार ही दो । इतने में ही मब्बी पुलिस की गश्ती टीम आ रही थी उसे देख सभी भागने लगे । मैंने हल्ला किया तो गांव वाले भी जुट गये और पुलिस भी पहुंच गई ।

सभी बदमाशों को खदेड़कर पुलिस ने धर दबोचा । एसडीपीओ श्री प्रसाद ने कहा कि लूटी गई चेन अंगूठी पुलिस ने बरामद कर लिया है । पकड़े गये युवक सिमरा नेहालपुर के सत्यनारायण शर्मा का पुत्र मिथिलेश कुमार शर्मा , श्यामानंद झा का पुत्र धीरज कुमार झा , ऋषि प्रसाद यादव के पुत्र हरे राम कुमार विष्णुदेब यादव का पुत्र मनीष कुमार यादव , श्याम चौधरी का पुत्र प्रेम कुमार वहीं मब्बी ओपी क्षेत्र के बेलोल गांव निवासी हरे राम कुमार एवं सुबोध कुमार सिंह का पुत्र अमर कुमार सिंह घटना में शामिल था । उन्होंने कहा कि सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है । उन्होंने कहा कि सभी बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा ।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…