Home Featured युवक की मौत के विरोध में चार घंटे जाम रहा मिर्जापुर चौक, लापरवाही के आरोप में दारोगा सस्पेंड।
September 10, 2022

युवक की मौत के विरोध में चार घंटे जाम रहा मिर्जापुर चौक, लापरवाही के आरोप में दारोगा सस्पेंड।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले में बढ़ते अपराध और पुलिस की निष्क्रियता पर लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में नगर थाना क्षेत्र के जेटीयही पोखर के समीप चाकूबाजी में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत से आक्रोशित लोगो ने शनिवार को मिर्जापुर चौक को करीब चार घंटे तक जाम कर दिया। सुबह सात बजे से ही लोग मृतक कुंदन राम का शव सड़क पर रखकर बैठ गए और सड़क को बांस बल्ले से घेर कर तथा टायर जलाकर जाम कर दिया गया। जाम में महिला और पुरुष दोनों शामिल थे। लोग पुलिस पर चाकूबाजी के आरोपी क्रांति राम से मिलीभगत का आरोप लगा रहे थे।

जाम कर रहे लोगो का कहना था कि जिस समय चाकूबाजी हुई थी, उस वक्त पुलिस वहां मौजूद थी। लेकिन किसी तरह का कोई कार्रवाई नही की। लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे। जाम स्थल पर पहुंचे पुलिस को आक्रोश का सामना करना पड़ा।

मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार एवं नगर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार चौधरी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और दोषी पुलिस कर्मी पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर लोग माने और जाम खत्म किया। एसएसपी अवकाश कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में लापरवाही बरतने वाले नगर थाना के दारोगा नागेश्वर पासवान को निलंबित कर दिया है। घटना के दिन नगर थानाध्यक्ष के प्रभार में नागेश्वर पासवान थे और इस पूरे मामले में इनकी भूमिका संदिग्ध पाए जाने पर इनके ऊपर कार्रवाई की गई है।

Advertisement

बताते चलें कि बुधवार की रात नगर थानाक्षेत्र के जटियाही पोखर के समीप किसी बात को लेकर हुई मारपीट के बाद चाकूबाजी हुई थी। इस घटना में मृतक कुंदन राम, उसके भाई विशाल राम और आकाश राम घायल हुए थे। घायलों ने मोहल्ला के ही क्रांति राम सहित अन्य लोगो पर चाकू से हमला का आरोप लगाया था। गंभीर रुप से जख्मी कुंदन राम और विशाल राम को डीएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। पटना में इलाज के दौरान कुंदन की मौत हो गई और विशाल इलाजरत है। मौत की खबर मिलने के बाद से आरोपी क्रांति राम फरार है। पुलिस उसकी मां को हिरासत में रखे हुई है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…