Home Featured हत्यारोपी भाजपा का नगर प्रवक्ता, संरक्षण देकर सरकार को बदनाम करने की साजिश: राकेश नायक।
September 10, 2022

हत्यारोपी भाजपा का नगर प्रवक्ता, संरक्षण देकर सरकार को बदनाम करने की साजिश: राकेश नायक।

दरभंगा: बिहार में कार्रवाई और सुनवाई वाली सरकार है। इसलिए दोषी कोई भी हो या कितना भी संरक्षित क्यों ना हो, बख्शे नहीं जाएंगे।

उक्त बातें शनिवार को युवा राजद के महानगर अध्यक्ष राकेश नायक ने मृतक कुंदन राम के परिजनों से मुलाकात के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि हत्या का आरोपी क्रांति राम भाजपा का नगर प्रवक्ता है। अब ऐसे में कहां है जंगलराज का ढोल पीटने वाले तथाकथित भाजपा के सफेदपोश लोग और क्या रह रहे हैं, सब जनता देख रही है।

श्री नायक ने बताया कि बीते बुधवार की रात्रि करीब साढ़े नौ बजे भाजपा दरभंगा नगर प्रवक्ता क्रांति राम ने तेज धारदार हथियार से तीन लोगों पर हमला कर दिया। इसके बाद आनन फानन में पीड़ितों को इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया। डीएमसीएच से एक व्यक्ति को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उस व्यक्ति की मृत्यु शुक्रवार को हो गयी।

Advertisement

उन्होंने आरोप लगाया कि दोषी को भाजपा के संरक्षण का हनक इस प्रकार सर चढ़ के बोल रहा है कि वह पूरे मोहल्ले को बदला लेने धमकियां देता फिर रहा है रहा है। इससे साफ जाहिर है कि कहीं न कहीं ये भाजपा संरक्षित लोग है, जिनके इशारों पर इस तरह के घटना को अंजाम देने में ऐसे लोग नहीं चूक रहे है। इस तरह के भाजपा के कार्यकर्ता ही वर्तमान सरकार को बदनाम करने में लगे है और जंगलराज की संज्ञा देने में अपनी भूमिका बखूबी निभा रहे है। पर यह जंगलराज नहीं बल्कि, सुनवाई और कार्रवाई वाली सरकार है। इस महागठबंधन की सरकार में इस तरह की घटना को कभी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। ऐसे लोगों पर कारवाई कर तुरंत कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…