Home Featured सड़क दुघर्टना में एक युवक की मौत, घंटो तक जाम रहा सड़क।
October 31, 2022

सड़क दुघर्टना में एक युवक की मौत, घंटो तक जाम रहा सड़क।

दरभंगा: एसएच -56 पर कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के पाड़ो गांव में सोमवार को सड़क दुघर्टना में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सन्हौली गांव के अशोक साह ( 40) के रूप में हुई है। लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ सड़क को घंटों जाम रखा।

जानकारी के अनुसार, बेर पंचायत के सन्हौली निवासी राजेंद्र साह का पुत्र अशोक साह बाइक से अपनी ससुराल छठ का प्रसाद पहुंचाने जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे टेम्पो और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल उसे पीएचसी कुशेश्वरस्थान पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, मौका मिलते ही टेम्पो चालक वहां से बेर चौक की तरफ भाग गया।

Advertisement

घटनास्थल पर टेम्पो को नहीं देख लोगों ने दो बाइक से उसका पीछा करते हुए पकड़ लिया और उसे पाड़ो ले आये। वहीं, पीएचसी से शव को पाड़ो लाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के गांव सन्हौली एवं ससुराल धोबोलिया से परिजन एवं शुभचिंतक घटनास्थल पर पहुंचे और विरोध में शव के साथ सड़क को जाम कर दिया। लोग मृतक के आश्रितों को उचित मुआवजा देने की मांग करने लगे। सड़क जाम के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। यातायात ठप हो गया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर सीओ कासिफ नवाज तथा थाने से एसआई उमेश मंडल ने पहुंचकर आक्रोशित लोगों से बात कर सड़क से जाम हटाया। सीओ श्री नवाज ने लोगों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुआवजे की राशि देने का आश्वासन दिया। वहीं एसआई श्री मंडल शव को कब्जे में लेकर थाना ले गये। वहां आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

Advertisement

पुलिस ने लोगों के कब्जे से टेम्पो को जब्त कर उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, घटना के बाद मृतक के परिवार में छठ पर्व का उल्लास मातम में बदल गया। मृतक के माता-और पत्नी सुनैना देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

अशोक के दो पुत्र और एक पुत्री है। वह अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ था। उनके निधन से परिवार पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…