Home Featured गरीब व असहाय लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है ओम श्री साई सेवा संस्थान : गंगा प्रसाद।
November 4, 2022

गरीब व असहाय लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है ओम श्री साई सेवा संस्थान : गंगा प्रसाद।

बहादुरपुर: प्रखंड क्षेत्र के उघरा गांव में ओम श्री साई सेवा संस्थान के सोलहवीं वर्षगांठ शुक्रवार को मनाया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मनीष रंजन उपस्थित थे। साथ ही कार्यक्रम को ग्राम पंचायत के पूर्व मुखिया नारायण जी झा, सरपंच प्रतिनिधि कृष्णमोहन झा, बहादुरपुर प्रमुख प्रतिनिधि राजेश सहनी, बहादुरपुर के पूर्व प्रमुख हरि पासवान, उप प्रमुख मनोज सिंह, पंचायत समिति सदस्य गंगा प्रसाद साहू, बहादुरपुर बीडीओ अलख निरंजन सहित सैकड़ों की संख्या में संस्था के सदस्य एवं महिलाएं उपस्थित थे।

सभा को संबोधित करते हुए गंगा प्रसाद साहू ने कहा कि ओम श्री साई सेवा संस्थान समाज में एक नया बदलाव लाया है। गरीब व असहाय लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है। हर एक कार्य के लिए लोग सरकार पर निर्भर हो जाते है। लेकिन यह एक ऐसी संस्था है जो गरीब निर्धन परिवार के लोगों को कन्यादान के लिए 10 हजार रुपए की राशि एवं गरीब निर्धन के मृत हो जाने पर दाह संस्कार हेतु 2 हजार रु की राशि उपलब्ध कराई जाती है। इस संस्था का उद्देश्य समाज में शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य मूलभूत सुविधाओं को आगे बढ़ाने का जो सपना है वह साकार होता दिख रहा है। गंगा प्रसाद साहू के द्वारा उपस्थित प्रमुख प्रतिनिधि, उप प्रमुख एवं बीडीओ से अनुरोध किया कि इस संस्था का जो भवन जर्जर है, इस भवन का जीर्णोद्धार पंचायत समिति मद से कराया जाए। जिस पर सभी सदस्यों ने ताली बजाकर स्वागत किया ।

Advertisement

वही उपस्थित बीडीओ एवं प्रमुख प्रतिनिधि राजेश सहनी ने आश्वासन दिया कि समाज में ऐसे काम करने वाले संस्था का जीर्णोद्धार हम जरूर करेंगे। सोलहवी वर्षगांठ में उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों ने संस्था के अध्यक्ष लक्ष्मण साह, कोषाध्यक्ष अमरनाथ पूर्वे, सदस्य बिट्टू दास लाल, मुन्ना साह, मिथिलेश शाह सहित सैकड़ों सदस्य उपस्थित थे।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…