Home Featured दर्जन भर खानाबदोशों को उठा ले आयी पुलिस, परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर किया हंगामा।
November 5, 2022

दर्जन भर खानाबदोशों को उठा ले आयी पुलिस, परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर किया हंगामा।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: हाल के दिनों जिले में बेहताशा बढ़ी चोरी एवं लूट की घटनाओं ने पुलिस की नींद उड़ा रखी है। आमजनों से लेकर पुलिसकर्मी, प्रशासनिक अधिकारी और न्यायिक अधिकारियों को भी चोर नहीं बख्शा रहे हैं। पुलिस पर लगातार दवाब बढ़ता गया। इसी का नतीजा शायद हुआ कि दो तीन दिन पहले अचानक जागी और सिमरी थानाक्षेत्र के नया टोला मुहल्ला से दर्जन भर से ज्यादा खानाबदोशों को पकड़ लिया।

इस गिरफ्तारी के विरोध में शनिवार को एसएसपी कार्यालय परिसर में जमकर हंगामा हुआ। पकड़े गए लोगों के परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचकर हंगामा करने लगे। प्रदर्शन करने वालों में ज्यादातर महिलाएं एवं बच्चे थे। वे एसएसपी से मिलना चाह रहे थे। पर उनकी मुलाकात एसएसपी से नहीं हो पायी। इससे नाराज होकर वे वहीं हंगामा और नारेबाजी करते हुए गिरफ्तार किए गए लोगों के रिहाई की मांग करने लगे। हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें हर प्रकार से समझाने बुझाने का प्रयास करते दिखे।

Advertisement

प्रदर्शन में शामिल लोगों का कहना था कि पुलिस ने केवल शक का आधार बताकर उनके समूह के 14 लोगों को पकड़ लिया और उनपर हाल में हुई चोरी लूट आदि का केस डालने की साजिश कर रही है। उन्होंने गिरफ्तार लोगो की पिटाई का भी आरोप लगाया।

हालांकि इस मामले में पूछने पर भी वहां मौजूद पुलिसकर्मी कुछ बताने से बचते दिखे।

Share

Check Also

सड़क किनारे मिली अज्ञात की लाश, मानसिक रूप से था बीमार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली सड़क किनारे अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ…