Home Featured शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए एसडीपीओ ने रात्रि गश्ती बढ़ाने का दिया निर्देश।
November 5, 2022

शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए एसडीपीओ ने रात्रि गश्ती बढ़ाने का दिया निर्देश।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शनिवार को सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने लहेरियासराय थाना परिसर में क्राइम मीटिंग की। उन्होंने अपराधमुक्त समाज निर्माण और क्राइम कंट्रोल को लेकर पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया।

बैठक में एसडीपीओ ने इंस्पेक्टर और थानाध्यक्ष समेत सभी पुलिस पदाधिकारियों को हर हाल में अपराधी और शराब के धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया। उन्होंने खासकर शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए रात्रि गश्ती बढ़ाने का निर्देश दिया। उन्होंने थानावार आपराधिक मामलों व इसके विरुद्ध की गई कार्रवाई की समीक्षा की। साथ ही किसी भी मामले के प्रति लापरवाही की स्थिति में कार्रवाई की चेतावनी दी।

Advertisement

एसडीपीओ ने कहा कि इधर चोरी की घटनाओं की सूचना मिल रही है। इस पर काबू करने के लिए रात्रि गश्ती को बढ़ाएं। जो भी संदिग्ध व्यक्ति रात में घूमते नजर आते हैं, उनसे कड़ी पूछताछ करें। उन्होंने फरार अपराधियों की गिरफ्तारी, थानों में लंबित मामलों के निष्पादन, प्रत्येक शनिवार को थाना स्तर पर कैंप का आयोजन कर भूमि विवाद से संबंधित मामलों का निबटारा करने, शराबियों और शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने और नियमित रूप से गश्त लगाने पर जोर दिया। इसके अलावा सभी थानाध्यक्षों को नियमित रूप से वाहन चेकिंग अभियान चलाने का भी निर्देश दिया।

Share

Check Also

सड़क किनारे मिली अज्ञात की लाश, मानसिक रूप से था बीमार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली सड़क किनारे अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ…