Home Featured डीएमसीएच अधीक्षक के संपति की ईडी से जांच कराने एवं अस्पताल में फैली कुव्यवस्था को लेकर धरना प्रदर्शन आयोजित।
November 15, 2022

डीएमसीएच अधीक्षक के संपति की ईडी से जांच कराने एवं अस्पताल में फैली कुव्यवस्था को लेकर धरना प्रदर्शन आयोजित।

दरभंगा: मंगलवार को कर्पूरी चौक पर बिहार चिकित्सा एवं जन स्वास्थ कर्मचारी संघ के द्वारा डीएमसीएच में फैली कुव्यवस्था, डीएमसीएच के अधीक्षक हरिशंकर मिश्रा के संपति की ईडी से जांच कराने एवं सुपर स्पेशलिटी अस्पताल को अतिक्रमण मुक्त कर चालू करने सहित सोलह सूत्री मांगों के समर्थन में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया।

धरना पर बैठे प्रदर्शनकारियों ने अस्पताल प्रशासन और अधीक्षक हरिशंकर मिश्र के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Advertisement

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए संघ के महामंत्री अनिल सिन्हा ने कहा कि डीएमसीएच में डॉक्टर हरिशंकर मिश्रा के अधीक्षक बनने के बाद से व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है एवं भ्रष्टाचार का बोलबाला हो गया है। श्री सिन्हा ने कहा कि अधीक्षक डॉ० मिश्रा के कारण डीएमसीएच में भ्रष्टाचार का बोलबाला हो गया है।

Advertisement

आगे श्री सिन्हा ने बताया कि वे डीएमसीएच अधीक्षक के विरुद्ध लगातार 4 बार आंदोलन कर चुके हैं और यह पांचवा आंदोलन है लेकिन अभी तक अधीक्षक के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

आगे श्री सिन्हा ने कहा कि वे मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री से मांग करते हैं कि अधीक्षक डॉ० हरिशंकर मिश्र को तुरंत प्रभारी अधीक्षक के पद से हटाकर वरीयता के आधार पर अधीक्षक पद पर पद स्थापना की जाए।

सभा के दौरान उदय शंकर सिंह, प्रकाश कुमार सहनी, मोहम्मद जमील, अमरेंद्र कुमार सिंह, मिथिलेश प्रसाद सिंह, लालन शर्मा, सत्यनारायण राय, सुरेश साह, वैद्यनाथ लालदेव, जमुना कुमारी, शिवजी महतो, अजय कुमार, रामबालक यादव, योगेंद्र राय, समरेंद्र मिश्र, कंचन कुमारी, शीला कुमारी, मीना कुमारी, राजन मसीह, पूनम कुमारी, लक्ष्मण झा, विजय कुमार, सत्यनारायण प्रसाद आदि उपस्थित थे।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…