Home Featured हिरासत में लिए गए युवक की निशानदेही पर पिस्टल एवं चोरी की बाइक के साथ एक और गिरफ्तार।
November 15, 2022

हिरासत में लिए गए युवक की निशानदेही पर पिस्टल एवं चोरी की बाइक के साथ एक और गिरफ्तार।

दरभंगा: जाले थाना पुलिस ने जाले-घोघराहा एसएच- 97 पर खेसर रेलवे गुमटी के पास 14 नवंबर की शाम लूटी गई बाइक मामले में एक पिस्टल के साथ एक और अपराधी को चोरी की एक अन्य बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में जाले थानाध्यक्ष यशोदानंद पांडेय ने बताया कि खेसर में बाइक लूट की घटना को अंजाम देने के बाद घटना में प्रयुक्त लाल रंग की अपाचे बाइक लेकर हरिनंदन मुखिया का पुत्र दिनेश कुमार भाग गया था। लेकिन लूटी गई बाइक के साथ ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए चिथरु मुखिया के पुत्र राजू कुमार से मिली जानकारी के आधार पर दूसरे अपराधी दिनेश कुमार को घटना में प्रयुक्त लाल रंग की अपाचे बाइक और एक पिस्टल के साथ चंदौना कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया गया। दोनों लुटेरे सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के नरहा गांव के रहने वाले हैं।

Advertisement

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में दोघड़ा गांव निवासी स्व. कयूम अंसारी के पुत्र मो. दब्बीर उर्फ निराले के आवेदन पर इन दोनों अपराधियों के साथ साथ दो अन्य अपराधियों के विरुद्ध एक एफआईआर दर्ज कर मंगलवार को उन्हें पुलिस अभिरक्षा में दरभंगा कोर्ट भेजा गया। वहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…