Home Featured चाकूबाजी में घायल युवक की मौत के बाद भड़का आक्रोश, ग्रामीणों ने थाना परिसर में जमकर किया हंगामा।
November 21, 2022

चाकूबाजी में घायल युवक की मौत के बाद भड़का आक्रोश, ग्रामीणों ने थाना परिसर में जमकर किया हंगामा।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: मारपीट व चाकूबाजी की घटना में जख्मी युवक की इलाज दौरान मौत से आक्रोशित लोगों ने सोमवार को बहेड़ा थाना परिसर में जमकर हंगामा किया। इस दौरान नाराज लोगों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी की। थाना क्षेत्र के बदरबन्ना गांव के दर्जनों लोग शव को लेकर थाना पहुंच गए, जहां पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने थाना के बाहर बास-बल्ला लगाकर सड़क को जाम कर दिया। सभी समीउल्लाह के हत्यारे को गिरफ्तार कर फांसी देने तथा बहेडा थानाध्यक्ष पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। नाराज लोगों का कहना था कि मुख्य आरोपित जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष कमरुल हसन को पुलिस बचाना चाह रही है।

Advertisement

स्‍थानीय लोगों का आरोप है कि घटना के 12 दिनों के बाद भी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। वह खुलेआम घूम रहा है। नाराज लोग अपने हाथों में तख्ती लेकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। पुलिस वालों ने सभी को समझाने की काफी कोशिश की। लेकिन, कोई बात मानने को तैयार नहीं थे। लगभग एक घंटे के बाद थानाध्यक्ष राजकपुर कुशवाहा ने अन्य सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि आरोपित कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इसके बाद जाकर सभी शांत हुए और जाम हटाने को राजी हो गए।

Advertisement

बता दें कि बहेड़ा थानाक्षेत्र के बदरबन्ना गांव में 10 नवंबर की देर शाम आपसी विवाद में हुई मारपीट व चाकूबाजी में जख्मी स्थानीय निवासी अब्दुल रशीद के 30 वर्षीय पुत्र मो. समीउल्लाह की इलाज दौरान रविवार को पटना में मौत हो गई। शव पहुंचते ही लोग आक्रोशित हो गए।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…