Home Featured सांसद एवं विधायक ने सिधौली – बसहा सड़क का किया शिलान्यास।
November 21, 2022

सांसद एवं विधायक ने सिधौली – बसहा सड़क का किया शिलान्यास।

दरभंगा: हायाघाट प्रखंड के सिधौली में सोमवार को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अन्तर्गत ग्रामीण कार्य विभाग के तहत नवटोला से सुरहाचट्टी धुनियां टोल एवं नवटोला से सिधौली बसहा हरिजन टोला तक सड़क का शिलान्यास समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज एवं विधायक डॉ. रामचन्द्र प्रसाद ने संयुक्त रूप से किया।

जानकारी के मुताबिक सांसद व विधायक के पहल से ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत उक्त सड़क को बनाया जाएगा।

ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत हायाघाट विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत और भी कई सड़कें बनवाई जा रही है। इस योजना के तहत ग्रामीण इलाके की जर्जर एवं क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मती कर पक्की सड़क तैयार की जा रही है।

Advertisement

मौके पर विधायक डॉ. रामचन्द्र प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाई गई उक्त सड़क समाज के सभी वर्ग के लोगो के लिए कल्याणकारी होगा। यह सड़क नवकाटोल,खीखराहिटोल, गिरिधरपुर, बसहा मिर्जापुर, विशनपुर, मधुपट्टी, सिधौली एवं सुरहाचट्टी को जोड़ती है। इससे पूर्व जर्जर सड़क होने के कारण इस इलाके के लोगों को बरसात के समय काफी परेशानी झेलनी पड़ती थी। वहीं, इस सड़क के निर्माण होने से इस इलाके के आमजनों को बरसात के समय में भी किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी तथा दूसरे क्षेत्र के व्यापारियों राहगीरों को भी इस सड़क से आने जाने में सहुलियत होगी। राजेश कुमार चौधरी,नवीन चौधरी, हेमचंद्र सिंह, विभूति नारायण मिश्र, प्रशांत मिश्र, त्रिलोकनाथ राय, गगन झा, रंजीत झा, मिंटू लालदेव, बीरेंद्र पासवान, शशिबिन्द पासवान, जय गोपाल चौधरी, नागेश्वर दास, राजकुमार चौधरी आदि मौजूद थे।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…