Home Featured संदेह के आधार पर हथियार के साथ धराये अपराधियों की धुनाई के बाद ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले।
November 22, 2022

संदेह के आधार पर हथियार के साथ धराये अपराधियों की धुनाई के बाद ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर पश्चिमी पंचायत स्थित कदम चौक पर मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में तेज गति से जा रहे दो बाइक सवार अपराधियों को संदेह के आधार पर ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

बताया जाता है कि ब्रह्मपुर पश्चिमी पंचायत के दो नंबर वार्ड से बिना नंबर की एक पल्सर और एक स्प्लेंडर बाइक पर सवार पांच युवक काफी तेजी से भाग रहे थे। उन्हें देख ग्रामीणों को संदेह हुआ तो इसकी सूचना उन लोगों ने कदम चौक पर मौजूद लोगों को दी। वहां मौजूद लोगों ने जब बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया, तो दो बाइक पर सवार पांचों अपराधी भागने का प्रयास करने लगे। इसी क्रम में एक अपराधी के कंधे में लटका एक बैग लोगों के हाथ लग गया। बैग खोलकर देखने पर उसमें एक लोडेड देसी कट्टा पाया गया। अपना बैग वापस लेने के लिए पांच में से दो अपराधी पल्सर बाइक घुमाकर वापस कदम चौक पहुंचे, जिसके बाद वहां पर आक्रोशित भीड़ ने दोनों अपराधियों की जमकर धुनाई की। वहीं मामले को बिगड़ता देखकर स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी वहां से भाग निकले।

Advertisement

इधर घटना की जानकारी मिलते ही कमतौल थानाध्यक्ष बरुण कुमार गोस्वामी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। वहां से दोनों अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए दोनों युवक सीतामढ़ी जिले नानपुर थाना क्षेत्र के बुधनगरा गांव निवासी मदन साह का 22 वर्षीय पुत्र किशन कुमार एवं हितलाल चौपाल का 22 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार है। दोनों के पास से एक देसी कट्टा और दो कारतूस बरामद हुआ है। दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।

वहीं पकड़े गए युवकों ने बताया कि दोनों अपने साथियों के साथ बीती रात अहियारी गोट निवासी सुरेश शाह के यहां बारात में आये थे। वहां से लौटने के क्रम में लोगों ने दोनों को पकड़ लिया। उनके तीन साथी स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर भाग निकले।

इस संबंध में फिलहाल आधिकारिक अथवा पुलिस का पक्ष प्राप्त नहीं हो सका है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…