Home Featured पीएफआई के सक्रिय सदस्य सनाउल्लाह के घर पर पुलिस ने चिपकाया नोटिस।
November 22, 2022

पीएफआई के सक्रिय सदस्य सनाउल्लाह के घर पर पुलिस ने चिपकाया नोटिस।

दरभंगा: जिले में एनआईए के छापे के बाद पीएफआई कनेक्शन के कारण चर्चा में आये सिंहवाड़ा प्रखंड के शंकरपुर गांव निवासी सनाउल्लाह का नाम एकबार फिर चर्चा में आया है। इसबार चर्चा में आने का कारण एनआईए या पुलिस का छापा नहीं, बल्कि पुलिस द्वारा उसके घर पर चिपकाया गया नोटिस है।

दरअसल, मंगलवार को स्थानीय पुलिस ने पीएफआई के सक्रिय सदस्य सनाउल्लाह के घर पर नोटिस चिपकाया। गांव में पुलिस टीम के पहुंचते ही लोग चौकन्ने हो गए। ग्रामीणों को लगा कि फिर से एनआईए की टीम सनाउल्लाह के घर पर छापेमारी करने के लिए पहुंची है। इसे लेकर गांव में चर्चा तेज हो गयी। नोटिस चिपकाने के लिए सिंहवाड़ा थाने के जेएसआई सत्येंद्र पासवान के नेतृत्व में पुलिस की टीम शंकरपुर पहुंची थी।

Advertisement

बताया जाता है कि पीएफआई पर प्रतिबंध लगने के बाद इसके सदस्यों को संगठन से दूर रहने से संबंधित नोटिस दी जा रही है। इससे पूर्व कई बार सनाउल्लाह के घर पर स्थानीय पुलिस व एनआईए की छापेमारी हो चुकी है। पटना के फुलवारीशरीफ थाने में देश विरोधी गतिविधियों के मामले में पिछले दिनों दर्ज कराई गई एफआईआर में सनाउल्लाह का नाम भी शामिल है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस उसकी खोज में कई बार शंकरपुर पहुंची है। मंगलवार को जिस समय पुलिस सनाउल्लाह के घर पहुंची उसके माता-पिता भी कहीं अगल-बगल में गए हुए थे। पुलिस ने उसके घर के दरवाजा पर नोटिस चिपकाया और सनाउल्लाह की तलाश की।

ग्रामीणों ने पुलिस को पुलिस को जानकारी दी कि सनाउल्लाह लंबे समय से घर नहीं आया है। नोटिस चिपकाने के बाद पुलिस वहां से चली गयी।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…