Home Featured युवक की लाश मिलने से मची सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस को करना पड़ा आक्रोश का सामना।
November 29, 2022

युवक की लाश मिलने से मची सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस को करना पड़ा आक्रोश का सामना।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के राजबन्नी-फुलहरा मुख्य सड़क पर किचका मुसहरी के पास मंगलवार की सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। देखने से प्रतीत हो रहा था कि युवक की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी है।

सूचना मिलते ही लाश को देखने के लिए घटनास्थल पर आसपास के कई गांवों के लोग जमा हो गये। भीड़ ने लाश की पहचान राजबन्नी गांव के पवित्र शर्मा के 38 वर्षीय पुत्र अरविंद शर्मा उर्फ कैलू शर्मा के रूप में की। मृतक की गर्दन पर घाव का बड़ा निशान है। इससे पता चलता है कि उसकी हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गयी है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोग डॉग स्क्वायड एवं एफएसएल की टीम को बुलाने पर अड़े थे। पुलिस अधिकारियों के लाख समझाने पर भी लोग मानने को तैयार नहीं थी। बाद में अगल बगल के थानों की पुलिस ने पहुंच कर मामला संभाला। लोगों को निष्पक्ष जांच एवं त्वरित कारवाई का भरोसा दिलाया गया।

Advertisement

इसके बाद पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम केलिए डीएमसीएच भेजने की प्रक्रिया शुरू की ग़यी। पुलिस स्थानीय लोगों से घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ले रही है। वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…