Home Featured सर्पदंश से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम।
August 30, 2023

सर्पदंश से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम।

दरभंगा: जिले के पतोर ओपी क्षेत्र के उघड़ा पंचायत के पंसीहा गांव में सर्पदंश से एक युवक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान पनसिहा गांव निवासी गणेश ठाकुर के पुत्र कृष्ण मोहन ठाकुर (22) के रूप में हुई है।

Advertisement

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर की देर रात्रि युवक अपने घर के पीछे शौच के लिए गया था। इसी दौरान उसको कुछ काटने का एहसास हुआ। इसके बाद उसने अपनी मां को जगाया। कृष्ण मोहन और उसकी मां ने फिर आसपास सांप को ढूंढा लेकिन सांप को नहीं देख वे लोग पुनः सो गए। लेकिन सुबह में जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो आसपास के लोगों की सहायता से युवक को डीएमसीएच पहुंचाया गया। जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है।

Advertisement

बताया जाता है कि युवक महारानी कल्याणी कॉलेज में स्नातक की पढाई के साथ – साथ आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उघड़ा चौक अवस्थित एक इलेक्ट्रिक दुकान में मोटर बाइंडिंग का कार्य करता था।

पंचायत समिति सदस्य गंगा प्रसाद साहू ने बताया कि मृतक के घर के पीछे कमला की उप नदी प्रवाहित होती हैं। जिसमें, पानी बढ़ा हुआ है। इसके कारण आए दिन आंगन में सांप – कीडा घूमते रहता है। बुधवार की रात्रि युवक शौच के गया था इसी दौरान सर्प दंश का शिकार हो गया।

Advertisement

वहीं मौके पर पहुंचे उघड़ा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि नारायण जी झा, सरपंच प्रतिनिधि कृष्ण मोहन झा, पंचायत समिति सदस्य गंगा प्रसाद साहू एवं सामाजिक कार्यकर्ता गणेश प्रसाद ठाकुर, नरेश पासवान आदि ने परिजनों को सांत्वना के बाद समझा – बुझाकर शव का अंत्यपरीक्षण के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

Share

Check Also

प्राचीन सिद्धेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जुटेगी भीड़, तैयारी पूरी।

दरभंगा: श्रावण की पहली सोमवारी को जलाभिषेक के लिए प्रखंड क्षेत्र के शिवालयों में प्रमुख टट…