Home Featured दरभंगा में सातवें आसमान पर अपराधियों का हौसला, चोर गिरोह को पकड़ने गयी पुलिस पर फायरिंग।
August 30, 2023

दरभंगा में सातवें आसमान पर अपराधियों का हौसला, चोर गिरोह को पकड़ने गयी पुलिस पर फायरिंग।

पुलिस ने भी जवाबी कारवाई

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा में अपराधियों का हौसला सातवें आसमान पर है। अब वे पुलिस को खुली चुनौती देने लगे हैं। ताजा मामला जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र का सामने आया है, जहां तारालाही गांव में मोटरसाइकिल चोर गिरोह को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर दी। हालांकि, फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ है। छापेमारी के बाद बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। इस बात की पुष्टि दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान पहले पथराव किया गया। जिसके बाद बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई। जिसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की।

Advertisement

वही, एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि लगातार मोटरसाइकिल चोर गिरोह पर जिले में कार्रवाई हो रही है। इसी क्रम में सूचना मिली थी कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही गांव में मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सदस्य जुटे है। इस बात के सत्यापन के लिए एक टीम को तारालाही भेजा गया था। लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले कुछ घटनाएं हुई थी। इस बात को लेकर वहां धक्का मुक्की हो गई। जिसमें पुलिस को हल्की-फुलकी चोट भी आई। लेकिन पुलिस पदाधिकारी ने संयम रखा और डीएसपी ने मामले को हैंडल किया। जिसको लेकर एफआईआर दर्ज किया जा रहा है।

Advertisement

वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने कहा कि रात के अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भागने में सफल रहे। लेकिन पुलिस ने करवाई करते हुए दो बदमाश को गिरफ्तार किया है। वही उन्होंने कहा कि बदमाश को वहां से भगाने में कुछ लोगों द्वारा मदद की सूचना है। सभी चीजों को लेकर प्राथमिक की दर्ज की जा रही है। वही उन्होंने फायरिंग के सवाल पर कहा कि उधर से उधर से गोली चली और एक दो राउंड फायरिंग हुई। जिसके जवाब में पुलिस ने भी आत्मरक्षा हवाई फायरिंग की। जिससे मामला को नियंत्रित किया गया।

Share

Check Also

प्राचीन सिद्धेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जुटेगी भीड़, तैयारी पूरी।

दरभंगा: श्रावण की पहली सोमवारी को जलाभिषेक के लिए प्रखंड क्षेत्र के शिवालयों में प्रमुख टट…