Home Featured लूट की दो घटनाओं का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सफल उद्भेदन कर चार को किया गिरफ्तार।
August 31, 2023

लूट की दो घटनाओं का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सफल उद्भेदन कर चार को किया गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: पुलिस घटना होने के बाद केवल लकीर पिटती नजर नहीं आती, बल्कि कभी कभी तत्परता का ऐसा भी उदाहरण प्रस्तुत करती है जो पुलिस को प्रशंसा का पात्र बना देता है। ऐसी ही एक तत्परता का उदाहरण दरभंगा पुलिस का गुरुवार को सामने आया है। जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र में लूट पाट की घटना को अंजाम देने के मामले पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी अपराधी समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर के कोयलकुंड के रहने वाले हैं। इनके पास से एक पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और चार मोबाइ जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में बलवंत कुमार, अभिषेक कुमार सिंह, सौरभ कुमार सिंह तथा सुजीत कुमार सिंह उर्फ गोलू शामिल हैं।

Advertisement

इस संबंध में गुरुवार को आयोजित प्रेसवार्ता में सिटी एसपी सागर कुमार ने विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उक्त अपराधकर्मियों द्वारा हायाघाट थानाक्षेत्र के पश्चिमी विलासपुर के कटानी के पास 29 अगस्त की रात्रि करीब 11:30 पिकअप से जाने के क्रम में ओलियाबाद निवासी शिव कुमार को रोककर उनसे मोबाइल तथा 1100 रुपया लूट लिया गया था। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत हायाघाट थाना को दी। साथ ही इनके द्वारा बताया गया इनसे कुछ देर पहले उक्त विलासपुर के मो0 शहादत के साथ भी इनलोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Advertisement

सूचना मिलते ही हायाघाट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने तत्परता से इन अपराधियों का पता लगाना शुरू किया। इस बीच इन सबके हायाघाट अवस्थित एक होटल में खाना खाने की सूचना मिली। सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर इस सभी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास लूटा गया मोबाइल एवं नगद भी बरामद हुआ है।

Advertisement
Share

Check Also

देर रात हुई सड़क में दुर्घटना में तीन जख्मी, एक की हालत गंभीर। 

दरभंगा: शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत कटहलबाड़ी ओवरब्रिज पर शुक्रवार की देर रात…