Home Featured दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ पर बस एवं ट्रक की टक्कर में कई यात्री घायल।
August 31, 2023

दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ पर बस एवं ट्रक की टक्कर में कई यात्री घायल।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ-27 पर सिमरी मिथिला चौक के पास गुरुवार को बस एवं ट्रक की टक्कर में कई यात्री घायल हो गए। हालांकि सभी मामूली रूप से ही घायल हुए हैं। उन यात्रियों का स्थानीय स्तर पर ही उपचार किया गया।

Advertisement

बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर की ओर से बस तेज रफ्तार से दरभंगा की ओर आ रही थी। सिमरी मिथिला चौक के पास पीछे से बेलगाम आ रहे ट्रक ने बस में जोरदार ठोकर मार दी। ठोकर लगते ही ट्रक का केबिन पिचक गया एवं बस भी क्षतिग्रस्त हो गयी। इस घटना में बस पर सवार कई लोग चोटिल हो गए जबकि ट्रक का चालक ट्रक में ही फंस गया। टक्कर से हुई तेज आवाज सुनते ही आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर जमा हो गए। लोगों ने घायलों की मदद करनी शुरू कर दी।

Advertisement

घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों के जुटने से वहां करीब आधे घंटे के लिए अफरातफरी की स्थिति हो गयी। इससे दरभंगा जाने वाली लेन पर वाहनों का आवागमन बाधित हो गया। उस दौरान कई वाहनों को पीछे मोड़कर दूसरी लेन से गंतव्य की ओर जाना पड़ा। मौके पर जुटे लोगों ने ट्रक में फंसे चालक को जैसे-तैसे बाहर निकला। लोगों ने ट्रक चालक के अलावा बस में सवार चोटिल हुए यात्रियों को उपचार में मदद की।

Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…