Home Featured रंगदारी मांगने सहित जबरन जमीन की घेराबंदी के आरोप में पूर्व मुखिया गिरफ्तार।
September 15, 2023

रंगदारी मांगने सहित जबरन जमीन की घेराबंदी के आरोप में पूर्व मुखिया गिरफ्तार।

दरभंगा: रंगदारी मांगने सहित जबरन जमीन की घेराबंदी को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में बेनीपुर के पूर्व मुखिया एसएम पासवान को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में पुलिस भेज दिया है। पूर्व मुखिया पर बहेड़ा थाना में चार आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Advertisement

एसएचओ बीके ब्रजेश ने बताया कि बहेड़ा थाना कांड संख्या 357/23 में पूर्व मुखिया को 14 सितंबर की देर शाम गिरफ्तार किया गया है। इसमें बसुहाम के मो. साबिर सहित चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। उन्होंने बताया कि पूर्व मुखिया पर 263/23, 174/23 सहित बेनीपुर में एक व्यक्ति से 8 लाख रुपये ठगेती का मामला तीन-चार दिन पूर्व दर्ज किया गया है। एसएचओ ने बताया कि 174/ 23 में पुलिस अनुसंधान कर आरोप पत्र न्यायालय में भेज दिया है। रंगदारी एवं जमीन की घेराबंदी के मामले में फरार तीन अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Advertisement

आशापुर के प्रो. जाकिर हुसैन खान उर्फ फूलबाबू ने पूर्व मुखिया एवं मो साबीर सहित कई लोगों पर फर्जी दस्तावेज बनाकर जमीन हड़पने आदि आपराधिक मामला दर्ज कराया है। इधर इस संबंध में पूछने पर पूर्व मुखिया ने उक्त सभी आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि उन्हें एक साजिश के तहत फंसाने का काम किया जा रहा है।

Share

Check Also

चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में किया रोड शो।

दरभंगा: बिहार के दरभंगा लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपम…