Home Featured शहर के दो अलग- अलग जगहों पर चाकूबाजी की घटना में दो घायल।
September 16, 2023

शहर के दो अलग- अलग जगहों पर चाकूबाजी की घटना में दो घायल।

दरभंगा: जिले में इन दिनों नशेड़ियों का उत्पात जमकर जारी है। आए दिन नशेड़ियों द्वारा घटना को अंजाम दिया जा रहा है।पहली घटना शुक्रवार अहले सुबह विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कैदराबाद बस स्टैंड के पास हुई।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के अलुहा पोखर निवासी संतोष साह(48)को फूल तोड़ने के दौरान नशेड़ियों ने चाकू से गोद दिया।

Advertisement

घायल के पुत्र ओमप्रकाश कुमार ने बताया कि उनके पिता कैदराबाद बस स्टैंड के निकट पूजा के लिए साढ़े चार बजे सुबह फूल तोड़ रहे थे। इसी दौरान मुहल्ले के लाल मस्जिद निवासी चार-पांच नशेड़ियों से उनकी कहासुनी हो गई और उनलोगों ने चाकू से उनकी पीठ, हाथ, कमर और सर पर आधा दर्जन से अधिक वार कर लहुलुहान कर दिया। युवक ने बताया कि किसी तरह से भागकर उनके पापा घर आए तो उन्हें डीएमसीएच लाया गया है।

दूसरी घटना बेंता ओपी क्षेत्र के अल्लपट्टी मुहल्ले में घटी है।बताया जाता है कि दिन-दहाड़े दर्जनों युवक भागीरथी पासवान के घर में घूस गये और उनके पुत्र नीतीश कुमार(25)को चाकूमार घायल कर दिया। इससे बाद परिजनों ने उसे डीएमसीएच इमरजेंसी में भर्ती कराया है।

Advertisement

घायल की मां प्रतिभा देवी ने बताया कि चार-पांच दिन पहले अल्लपट्टी चमैया टोला निवासी युवकों से मेरे बेटा का झगड़ा हुआ था। जो बाद में सुलझ गया पर शुक्रवार को दोपहर में उनका बेटा घर में सोया हुआ था। तभी आरोपियों ने घर में घुसकर उसे बुरी तरह से पीटा और चाकूमार कर जख्मी कर दिया। इस दौरान वे बचाने गई तो उनको और मुहल्ले के एक युवक को भी उनलोगों ने पीटा है।

फिलहाल दोनों जख्मियों का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है और पुलिस को परिजनों ने सूचना दी। घायलों के स्वस्थ होने पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

Share

Check Also

चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में किया रोड शो।

दरभंगा: बिहार के दरभंगा लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपम…