Home Featured गाड़ी हटाने को लेकर हुए विवाद में दो व्यवसायियों के बीच हिसंक झड़प, चार घायल।
October 18, 2023

गाड़ी हटाने को लेकर हुए विवाद में दो व्यवसायियों के बीच हिसंक झड़प, चार घायल।

दरभंगा: जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के उज्जैना कैलाश नगरी के नजदीक दो व्यवसायियों के बीच हिसंक झड़प का मामला सामने आया है।

घायल की पहचान पतोर ओपी क्षेत्र के खैरा गांव निवासी अरुण सिंह एवं उनके पुत्र राहुल सिंह के रूप में हुई है। दो व्यक्ति और भी घायल बताए जाते हैं।

Advertisement

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सड़क से गाड़ी हटाने के विवाद में दो व्यवसायियों में भिडंत हो गई। इसमें दोनों पक्ष से दो- दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज डीएमसीएच इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। इसमें एक व्यक्ति अरुण सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। लेकिन परिजनों ने  हालत को देखते हुए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Advertisement

बताया जाता है कि अरूण सिंह गिट्टी-बालू का व्यवसाय करते हैं और इनकी दुकान बहेड़ी थाना क्षेत्र स्थित उज्जैना कैलाश नगरी चौक के समीप है। परिजनों ने बताया कि इनकी दुकान के बगल में ही एक और गिट्टी-बालू की दुकान है। मंगलवार को उस दुकानदार को बालू गिराकर जा रही एक ट्रक के कारण रास्ता जाम हो गया था। इसी पर जब अरूण सिंह ने गाड़ी हटाने को कहा तो विवाद होने लगा। इसके बाद हुई मारपीट में सर पर टेंगारी लगने से दोनों बाप बेटा घायल हो गये। जबकि दूसरे पक्ष से भी दो व्यक्ति घायल बताए जाते हैं।

घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। इस संबंध पूछे जाने पर बहेड़ी थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है। आगे की करवाई की जा रही है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…