Home Featured अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार।
November 9, 2023

अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार।

दरभंगा: पुलिस ने हथियार के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया गया है। मामला दरभंगा जिले के बहेड़ा थाना का है। जिसके पास से एक देसी कट्टा और 7 कारतूस एवं एक बिना कागजात के मोटरसाइकिल, मोबाइल भी बरामद किया गया है। पुलिस उसके आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुट गई है।

Advertisement

थानाध्यक्ष बी.के. ब्रजेश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि बहेड़ा एवं बहेड़ी थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र में कुछ अपराध कर्मी अपराध की योजना बना रहे हैं। जिसकी सूचना अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को दी गई और उनके निर्देश पर गश्ती दल को बहेड़ा-बहेड़ी के सीमावर्ती क्षेत्र में भेज कर मुख्य सड़क में वाहन रोककर रोको-टोको अभियान के तर्ज पर तालाशी अभियान शुरू किया गया।

Advertisement

इस दौरान बहेड़ा थाना क्षेत्र के ही फतुलाहा निवासी बक्कड़ यादव के पुत्र राम भरोस यादव एवं त्रिमुहानी गांव के ब्रह्मदेव यादव के पुत्र रितेश कुमार यादव को मोटरसाइकिल के साथ रोका गया। उनकी जब सघन तालाशी ली गई, तो उनके पास से एक पिस्टल एवं 7.6 एमएम का 7 कारतूस, मोबाइल एवं बिना कागजात के मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया गया। उन्हें बहेड़ा थाना पर लाकर पूछताछ की जा रही है एवं उनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…