Home Featured लक्ष्मीसागर डकैती और हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार।
November 10, 2023

लक्ष्मीसागर डकैती और हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार।

दरभंगा: जिला के सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीसागर बैंकर्स कॉलोनी में 2 नवंबर की रात हुई भीषण डकैती और हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सिटी एसपी सागर कुमार ने बताया कि इस घटना को अंजाम स्थानीय अपराधियों ने नेपाल के बदमाशों के साथ मिलकर दिया था। मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

Advertisement

पुलिस ने गिरफ्तार राजा कुमार के पास से लुटे गए 18 ग्राम सोना सहित चांदी का एक जोड़ा पायल और मोबाइल बरामद किया है। एक आरोपी नाबलिग है, जबकि दूसरे की पहचान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के चुनाभठी निवासी जय किशुन प्रसाद के पुत्र राजा कुमार के तौर पर हुई है। फिलहाल नेपाल के डकैत पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Advertisement

घटना के बाद एसएसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर सिटी एसपी सागर कुमार और सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। टेक्निकल सेल और वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत पुलिस अपराधियों तक पहुंच पाई है। हालांकि लुटे गए रुपए सहित कई सामनों की बरामदी अबतक नहीं हुई है। पुलिस का दावा है कि नेपाल के पांच अपराधियो की गिरफ्तारी के बाद सबकुछ सामने आ जाएगा।

Advertisement

सिटी एसपी सागर कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 2 नवंबर की रात नेपाल से अपराधियों ने स्थानीय लाइनर के साथ मिलकर जतीश चंद्र मिश्रा के घर पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। गृहस्वामी के विरोध करने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। लूट की घटना में शामिल अपराधी को 18 ग्राम गलाया हुआ सोना के साथ पकड़ा गया है, जबकि दूसरा अपराधी नाबालिग है।

Advertisement

गिरफ्तार राजा कुमार ने पूछताछ के दौरान घटना में शामिल नेपाल के अपराधियों के बारे में जानकारी दी। उसकी निशानदेही पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…