Home Featured कार की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, पसरा मातम।
November 11, 2023

कार की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, पसरा मातम।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ 27 पर शनिवार को कार की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस ने घटनास्थल पर मृत व्यवसायी मनिहास निवासी 33 वर्षीय श्रवण कुमार की लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। बाइक के पीछे बैठे मृतक के बड़े भाई अरुण महतो की हालत गंभीर देख उसे दिल्ली मोड़ के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

बताया गया है कि मधुबनी के सकरी से पटना जा रही अनियंत्रित कार ने बाइक में उस समय ठोकर मार दी जब दोनों भाई अपने घर से दवा दुकान पर आने के लिए सिमरी में तेलिया पोखर के पास सड़क पार कर रहे थे। ठोकर मारकर भागने के क्रम में ग्रामीणों ने कार को पीछा कर रोक लिया। कार पर सवार पटना के सगुना मोड़ निवासी मो. फैजान की आक्रोशित ग्रामीण ने पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव कर कार सवार को बचाया गया एवं उसे इलाज के लिए दरभंगा के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया।

Advertisement

आक्रोशित ग्रामीणों ने दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ को लगभग आधे घंटे तक जाम रखा। सिमरी पुलिस ने गणमान्य लोगों की मदद से सड़क जाम हटाया। बताया जाता है कि कार फैजान चला रहा था। जानकारी के अनुसार बाईक पर सवार दवा व्यवसायी दोनों सगे भाई टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित कार के चक्के में फंस गये। लहूलुहान होने के बाद भी कार के चालक ने करीब सौ फीट तक उन्हें गाड़ी से घसीट दिया। इससे श्रवण की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। अरुण भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बाइक एवं कार को सिमरी पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है।

Advertisement
Advertisement
Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…