Home Featured आम के बागीचे में लावारिस हालत में मिला नवजात शिशु, शरीर पर रेंग रही थी चीटियां।
November 13, 2023

आम के बागीचे में लावारिस हालत में मिला नवजात शिशु, शरीर पर रेंग रही थी चीटियां।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के बुढ़ेब गांव में सोमवार को एक आम के बागीचे में लावारिस नवजात शिशु मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि किसी ने काला कपड़ा में लपेटकर एक सफेद झोला में रखने के बाद उसे आम के बागीचे के झाड़ी में फेंक दिया था।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव की रवीना खातून,रोफुल खातून सोमवार को पुलवा गाछी में जलावन चुनने गई थी। बागीचे की झारी में उन्हें किसी बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। चारों तरफ गौर से देखने पर उन्हें बगल की एक झारी में सफेद झोला दिखाई दी। झोला को उठाने पर उसमें काले कपड़े में लिपटा एक नवजात शिशु दिखाई दिया। नवजात शिशु के शरीर पर चींटियां रेंग रही थी तथा मक्खियां भिनभिना रही थी।

Advertisement

दोनों महिलाएं बच्चे को गोद में उठा कर अपने घर लेकर आ गई। नवजात शिशु मिलने की खबर मिलते ही देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। रवीना खातून ने बताया कि वे इस बच्चे को अपने पास रख कर पालन पोषण करेंगी। उन्हें अल्लाह की करम से यह औलाद मिला है। इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है। फिलहाल नवजात शिशु रवीना खातून के पास है तथा वह स्वस्थ्य बताया जाता है। मानवता को शर्मशार करने वाली इस घटना से लोग जन्म देकर उसे फेंकने वाले को कोस रहे हैं।

Share

Check Also

दरभंगा में ही बनेगा बिहार का दूसरा एम्स : मुख्यमंत्री।

दरभंगा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पोखरभिंडा में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी डॉ. गो…