Home Featured घर के सामने नशा करने से मना करने पर नशेड़ियों ने पत्रकार पर किया जानलेना हमला।
December 22, 2023

घर के सामने नशा करने से मना करने पर नशेड़ियों ने पत्रकार पर किया जानलेना हमला।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: दरभंगा शहर में इन दिनों नशेड़ियों का उत्पात लगातार बढ़ता ज रहा है। वे आये दिन किसी न किसी घटना को अंजाम देते रहते हैं। ताजा मामले में शुक्रवार की देर शाम एक पत्रकार नशेड़ियों के हमले का शिकार होकर घायल हो गए। किसी तरह उनकी जान बच सकी।

Advertisement

इस संबंध में पीड़ित वॉयस ऑफ दरभंगा के पत्रकार मो0 इख़्तेयार उर्फ लालबाबू अंसारी ने बताया कि उनका घर लहेरियासराय थानाक्षेत्र के करमगंज मुहल्ले में हैं। उनके मुहल्ले से ही सटे अब्दुल्लागंज में उनकी बहन का मकान है। शुक्रवार की शाम वे जब अपनी बहन के घर गए तो देखा कि कुछ युवक सड़क पर खड़े थे और बगल के एक खुले मकान में नशे का सेवन कर रहे थे। पारिवारिक मुहल्ला होने के कारण उन्होंने उन युवकों से वहां से चल जाने का अनुरोध किया।

Advertisement

इससे आक्रोशित होकर युसुफगंज निवासी मो0 जब्बार कुरैशी के पुत्र मो0 सत्तार कुरैशी ने अपने चार पांच साथियों के साथ मिलकर उनपर लाठी डंडे एवं ईंट पत्थर से हमला कर दिया। साथ ही ब्लेड मारकर हत्या का भी प्रयास किया। परंतु तबतक स्थानीय लोग जुट गए और नशेड़ी भाग गए। स्थानीय लोगो ने घायल पत्रकार को डीएमसीएच पहुंचाया, जहां उनका इलाज कराया गया।

Advertisement

इस हमले में शरीर पर कई जगह चोट आई। साथ ही उनका दाहिना आंख भी चोटिल हो गया। डीएमसीएच में इलाज कराने के उपरांत उन्होंने लहेरियासराय थाना पहुंच कर आवेदन दिया। आवेदन मिलने के बाद पुलिस कारवाई में जुट गई है।

Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…