Home Featured बगीचे में पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, परिजनों को हत्या की आशंका।
December 22, 2023

बगीचे में पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, परिजनों को हत्या की आशंका।

दरभंगा: जिले के बहेड़ा थाना क्षेत्र के डखराम गांव स्थित बगीचे में एक युवक का शव पेड़ से लटकते देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। खबर मिलते ही परिजन विलाप करते हुए वहां पहुंचे और युवक की हत्या किये जाने का आरोप लगाने लगे।

Advertisement

घटना शुक्रवार अलसुबह की है। मृतक की पहचान इसी गांव निवासी सिंहेश्वर यादव के पुत्र मनोज यादव (26) के कूप में हुई है। वह किसानी के साथ-साथ चालक का भी काम करता था। उसके भाई परवीन यादव ने बताया कि मनोज ने थाना क्षेत्र के पौड़ी गांव निवासी कन्हैया राय से 17 हजार रुपए कर्ज ले रखा है। कन्हैया गुरुवार शाम कर्ज का पैसा लेने के लिए मनोज के घर पहुंचा। मनोज के घर पर नहीं मिलने पर कन्हैया ने उसके पिता सिंहेश्वर यादव से मारपीट की और दरवाजे पर लगे ट्रैक्टर को लेकर चला गया।

Advertisement

इधर, घर वापस आने पर जब इसकी जानकारी मनोज को मिली तो वो कन्हैया राय को बकाया पैसे देकर ट्रैक्टर लाने की बात परिजनों को बताकर चला गया। इसके बाद देर रात तक जब मनोज घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। इसी क्रम में उसका शव घर से दो सौ मीटर दूर बगीचे में एक पेड़ से गमछे के सहारे झूलता मिला। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 17 हजार रुपए के बकाया पैसे के लिए ही मेरे भाई की हत्या कर दी गई।

Advertisement

बताया जाता है कि मनोज अपने पीछे नाबालिग दो पुत्रों और दो पुत्रियों को छोड़ गया है। घर के एकमात्र कमाऊ सदस्य की हत्या से परिजनों पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी सुशीला देवी चीत्कार मारकर रोते हुए बार-बार बेहोश हो रही है। इधर, सूचना मिलने पर पहुंची बहेड़ा थाने की पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के डीएमसीएच भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है।

इस संबंध में बहेड़ा एसएचओ बीके ब्रजेश ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। पैसे के लेनदेन के मामले को लेकर लगाया जा रहा आरोप गलत है। वैसे, पुलिस मामले में तहकीकात कर रही है।

Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…