Home Featured शराब पार्टी वाली जगह को किया गया सील, पीने वालों पर अबतक करवाई नहीं।
December 22, 2023

शराब पार्टी वाली जगह को किया गया सील, पीने वालों पर अबतक करवाई नहीं।

दरभंगा: दरभंगा में पेडिकॉन के दौरान चिकित्सकों की कथित शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने लहेरियासराय थाने के एमएल एकेडमी के पास स्थित एमटूएस के बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया है। सदर एसडीपीओ अमित कुमार, लहेरियासराय थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति व सदर सीओ इन्द्रासन साह की उपस्थिति में बैंक्वेट हॉल को सील किया गया।

Advertisement

बता दें कि शराब पार्टी मामले में वीडियो वायरल होने के बाद वरीय अधिकारी ने सदर एसडीपीओ को जांच की जिम्मेवारी सौंपी। सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में डीएमसी के गेस्ट हाउस में छापेमारी की गई। वहां कमरा नंबर 102 से तीन बोतल विदेशी शराब जब्त की गई। जब गेस्ट हाउस के केयरटेकर से पूछा गया तो उसने कहा कि गेस्ट हाउस की बुकिंग डॉ. सलीम ने करवाई है। इस मामले में पुलिस ने बेंता ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी। इसमें डॉ. सलीम को नामजद अभियुक्त बनाया गया।

Advertisement

जब वायरल वीडियो की पुलिस पदाधिकारी ने जांच की तो वह वीडियो बैंक्वेट हॉल का पाया गया। पुलिस ने इस मामले में लहेरियासराय थाने में प्राथमिकी दर्ज की। एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कुछ रिपोर्ट आनी बाकी है। जल्द ही सभी बिंदुओं पर जांच पूरी कर मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ अबतक कथित शराब पार्टी में शामिल किसी भी डॉक्टर पर कोई कारवाई नहीं हुई है। ऐसे में आमजनों में चर्चा है कि एकबार फिर रसूखदारों के सामने पुलिस का रवैया अलग दिख रहा है।

Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…