Home Featured दर्जन भर चोरी की बाइक के साथ चार गिरफ्तार।
December 24, 2023

दर्जन भर चोरी की बाइक के साथ चार गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के बिरौल अनुमंडल की पुलिस ने क्षेत्र में बाइक चोरी करने वाले अंतर जिला गिरोह के उदभेदन में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले मास्टर माइंड बलिया गांव के मो.इमरान उर्फ प्यारे, मो.जमाल, मो.मजरुद्दीन उर्फ गुड्डन एवं कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के रामपुर रौता के गौरव कुमार उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर अलग-अलग जगहों से एक दर्जन बाइक बरामद कर अन्य दो सहयोगियों की छापेमारी कर रही है।

Advertisement

घटना का उदभेदन करते हुए एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने बताया कि बीते कई माह से अनुमंडल क्षेत्र में बाइक चोर घटना का अंजाम दे रहा था। इसको लेकर बिरौल थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा, प्र.पु.अ.नि अंकित चौधरी, प्र.पु.अ.नि अखिलेश कुमार, पु.अ.नि हरेन्द्र साह एवं बिरौल थाना के सशक्त बल के साथ विशेष छापेमारी दल गठित की गई। इसी क्रम में बलिया गांव में छापेमारी के दौरान विभिन्न जगहों से 12 चोरी किये गए बाइक बरामद किया गया एवं चार व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जबकि बलिया गांव के मो.अफजल एवं छोटू साफी फरार हो गया।

Advertisement

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार चारों बाइक चोर जिले के अलावे सीमावर्ती जिला समस्तीपुर, सहरसा एवं मधुबनी में भी बाइक चोरी करता था। बरामद हुई बाइक में दो सिंघिया थाना एवं एक बिरौल थाना क्षेत्र से एक सप्ताह पूर्व चोरी किया था।जिसका प्राथमिकी दोनों थाना में दर्ज है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार मास्टर माइंड मो.इमरान उर्फ प्यारे का पूर्व में भी कई अपराधीक इतिहास रहा है। जिसका बिरौल थाना में तीन मामले दर्ज है। गौरव कुमार उर्फ गोलू का कुशेश्वरस्थान थाना में एक मामला दर्ज है।

Advertisement
Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…