Home Featured सड़क हादसे में घायल युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम।
July 25, 2024

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम।

दरभंगा: सड़क हादसे में घायल 26 वर्षीय युवक की ईलाज के दौरान मौत से आक्रोशित लोगों ने जिले के सदर थानाक्षेत्र के मोहनपुर में डीएवी स्कूल के निकट घंटों सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। लोगों के आक्रोश को शांत करने पहुंची पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी, फिर भी देर शान त्वक सड़क जाम खत्म नहीं हुआ।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेला से बिजली जाने वाली मुख्य सड़क पर सदर थाना क्षेत्र के बढियापुर गांव के पास बुधवार को अनियंत्रित तेज रफ्तार कार की ठोकर से कबीरचक और सारामोहम्मद पंचायत के तीन बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। इसमें गढ़िया गांव निवासी पवन पासवान के 26 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार की ईलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गुरुवार को मौत की खबर के बाद अंशु के परिजन सहित ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मृतक अंशु कुमार के लाश को लेकर मोहनपुर स्थित डीएवी स्कूल के निकट पुल के पास मुख्य सड़क पर आगजनी कर मुख्य सड़क को जाम कर प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुए विरोध प्रकट किया।

Advertisement

वहीं अंशु कुमार के परिजनो ने कहा कि अंशु घर का सबसे होशियार लड़का था। बेवजह गाड़ी की ठोकर से असमय मृत्यु हो गई। वह रोड किनारे गाड़ी लगाकर अपने मित्रों से बात कर रहा था। अचानक बेला की ओर से अनियंत्रित कार ने सभी लोगों को कुचलते हुए कार खुद तीन बार पलटी मार गई। वहीं प्रशासन ने सभी को ईलाज के लिए डीएमसीएच भेजा। जहां ईलाज के दौरान मेरे भतीजा अंशु कुमार की मौत हो गई। इसको लेकर जिला प्रसाशन से 25 लाख रु एवं एक घर के सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे है।

Advertisement

उधर सड़क पर यातायात व्यवस्था जाम होने के कारण आंदोलनकारियों को समझाने सदर थाना की पुलिस भी पहुँची, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हो रहे थे। इस घटना में घायल 24 वर्षीय युवक न्यूटन कुमार पिता युगेश्वर पासवान व 25 वर्षीय राजू सहनी पिता महेश सहनी की स्थिति अभी भी गम्भीर बनी हुई है। काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस देर शाम तक जाम खत्म नहीं करवा सकी थी।

Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …