Home Featured पुलिस ने चोरी की घटना का किया सफल उद्भेदन, चार गिरफ्तार।
July 28, 2024

पुलिस ने चोरी की घटना का किया सफल उद्भेदन, चार गिरफ्तार।

दरभंगा: दरभंगा पुलिस को चोरी की घटना के उदभेदन में बड़ी सफलता मिली है। जिले के मनीगाछी थानाक्षेत्र के भंडारिसम गांव में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी अनुमंडल आरक्षी कार्यालय बेनीपुर में रविवार को एसडीपीओ आशुतोष कुमार ने दी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि भंडारिसम गांव निवासी कमलेश झा के आवेदन पर मनीगाछी थाने में गत 19 जुलाई को मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि मामले में अनुसंधान गुप्तचर एवं तकनीकी माध्यम से किया गया। इसमें सबसे पहले मनीगाछी थाना क्षेत्र के गोपालपुर निवासी पुकार कुमार सहनी जो हमेशा वादी के घर आना-जाना करता था, उसे गिरफ्तार किया गया। इसके बाद सकरी रेलवे लाइन दहौड़ा टेंपो स्टैंड के पास घनी झाड़ी से चोरी का मोबाइल बरामद हुआ।

Advertisement

उसी की निशानदेही पर इसी गांव के रमन जी कुमार महतो, रितेश कुमार तथा मकरंदा निवासी राहुल कुमार झा को गिरफ्तार किया गया। सभी ने पुलिस के समक्ष घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। एसडीपीओ ने बताया कि इसी मामले में उक्त अभियुक्तों के अलावा डॉन एवं रुस्तम जो सकरी थाना क्षेत्र के कांड में गिरफ्तार कर मधुबनी जेल भेजे जा चुके हैं, जो घटना के दिन घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया था, की गिरफ्तारी मामले में भी कार्रवाई चल रही है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि गुप्तचर एवं तकनीकी सेल की मदद से उक्त कांड में कम समय में पुलिस को सफलता मिली है। इस कार्य को अंजाम देने में तकनीकी सेल के मुकेश, मनीगाछी एसएचओ मृत्युंजय कुमार, पुलिस अधिकारी अनु कुमारी के अलावा चौकीदार ललन कुमार यादव, अजय कुमार पासवान सहित सशस्त्रत्त् बल हरिनंदन यादव अनु आदि शामिल थी। इन लोगों को पुरस्कृत करने के लिए अनुशंसा किया जाएगा।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…