Home Featured घर मे घुसकर युवक की गला दबाकर हत्या, गवाही देने के कारण हत्या का आरोप।
July 28, 2024

घर मे घुसकर युवक की गला दबाकर हत्या, गवाही देने के कारण हत्या का आरोप।

दरभंगा: जिले के तिलकेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के बुढ़िया सुकराती गांव में एक युवक की कुछ लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के दौरान मृतक का परिवार घर में मौजूद नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही तिलकेश्वर स्थान थाना की पुलिस शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भिजवा दिया। इस मामले में पीड़ित के पिता ने चार लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Advertisement

घटना के सम्बंध में मृतक महादेव सदा की मां पूनम देवी ने आरोप लगाते हुए बताया है कि करीब पांच दिन पहले दीपो सदा ने रात को उनके घर आकर धमकी दी थी कि तुम्हारे बेटे ने नागों सदा वाले केस में गवाही दी है। अब हम तुम्हारे बेटे को जान से मार डालेंगे। दीपो सदा यह कहते हुए दरवाजे पर बंधी मेरी भैंस खोलकर अपने साथ ले गया था।

Advertisement

मृतक की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज जब हमलोग काम से घर से बाहर थे। इसी दौरान दीपो सदा और रामचन्द्र सदा सहित चार लोगों ने मिलकर मेरे बेटे का गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक की मां ने बताया कि उसके बेटे की नवम्बर महीने में शादी होने वाली थी।

Advertisement

इधर इस मामले में तिलकेश्वरस्थान थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि घटना स्थल से शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। इस मामले में मृतक के पिता के आवेदन पर चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…