Home Featured नाले में कूदे अधेड़ को निकालने के लिए घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस के भी छूटे पसीने।
July 30, 2024

नाले में कूदे अधेड़ को निकालने के लिए घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस के भी छूटे पसीने।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: शहर के बहादुरपुर थानाक्षेत्र के बाबू साहेब कॉलोनी एवं वाटरवेज कॉलोनी के नाले के मेन होल में एक अधेड़ व्यक्ति के घुस जाने के कारण काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। स्थानीय लोगों ने जब इसे घुसते देखा तो इसे निकलने केलिए कहते रहे। पर वह और अंदर जाकर छिपने का प्रयास करने लगा। स्थानीय लोगों के अनुसार वह नशा में प्रतीत हो रहा था।

Advertisement

जब वह व्यक्ति बाहर नहीं निकला तो स्थानीय लोगों ने डायल 112 एवं बहादुरपुर थाना की पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर बहादुरपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार स्वयं दलबल के साथ पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद भी जब वह खुद बाहर नहीं निकला तो स्थानीय गोताखोरों को नाले में उतारा गया। गोताखोरों की मदद से बड़ी मुश्किल से उस अधेड़ को नाले से बाहर निकाला गया।

Advertisement

इस बीच लगभग तीन घंटे तक लोगों की अच्छी खासी भीड़ घटनाक्रम को देखने केलिए जुटी रही। लोगों में उसके व्यवहार को लेकर आक्रोश भी देखा गया। पर थानाध्यक्ष ने सूझबूझ दिखाते हुए उस अधेड़ को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया।

Advertisement

अधेड़ व्यक्ति के नशे में होने की बात से प्रथम दृष्टया थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने इनकार किया। उन्होंने कहा कि इसकी जांच करायी जाएगी।

इस बीच उक्त अधेड़ की पहचान एवं नाले में कूदने के कारणों को लेकर स्थानीय लोगों में तरह तरह की चर्चाएं होती रहीं।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…