Home Featured महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में धराये पुलिसकर्मी के पिटाई का वीडियो वायरल।
July 31, 2024

महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में धराये पुलिसकर्मी के पिटाई का वीडियो वायरल।

दरभंगा: जिले के वाजितपुर थाना क्षेत्र के एक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहे युवक का नाम राजू बताया जा रहा है, जो वाजितपुर थाने में पुलिसकर्मी के पद पर तैनात है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा है। कुछ लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं। वॉयस ऑफ दरभंगा इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ युवक जबरन दरवाजा तोड़कर एक घर में घुस जाते हैं। जहां एक युवक और एक लड़की अर्धनग्न अवस्था में नजर आ रहे हैं। युवक की पहचान वाजितपुर थाने में तैनात सिपाही राजू के रूप में की जाती है। इसके बाद सभी लोग राजू को पीटते हुए घर से बाहर लाते हैं।

Advertisement

लड़के को पीटता देख लड़की बीच-बचाव करने के लिए जाती है तो एक युवक उस लड़की की भी पिटाई कर देता है। इस दौरान जमकर मारपीट और धक्का-मुक्की होती है। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

Advertisement

इस वायरल वीडियो के संबंध में जब दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो की जानकारी प्राप्त हुई है और इसकी पुष्टि की जा रही है। जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …